पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:दुर्गावती के नेशनल हाईवे 2 पर दहला मोड़ के समीप ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

दुर्गावती14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुर्गावती थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर दहला मोड़ के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को बेतरतीब तरीके से रौंद दिया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक भभुआ थाना के सराईवा गांव निवासी मोहम्मद मैनेजर धोबी बाइक से भभुआ जा रहे थे, तभी एक ट्रक ने उन्हें इस कदर कुचल दिया। उनके शरीर का आधा हिस्सा यानी कमर के नीचे का पूरा भाग कटकर पिचला गया। हालांकि घटना के बाद करीब 10:15 मिनट तक वे सड़क पर उसी स्थिति में तड़पते रहे।

जब तक एंबुलेंस और कोई दूसरी प्राइवेट गाड़ी का पुलिस प्रशासन इंतजाम करता इस बीच दर्जनों लोग मुख दर्शक बने खड़े थे और उसी में कुछ लोग मदद करने के बजाय घटना का वीडियो बनाने में मशगूल थे। वहीं घटना के बाद बदहवास मैनेजर धोबी अपने दोनों हाथों के बल सड़क पर करवट बदल रहे थे और मदद की गुहार लगा रहे थे। हालांकि घटना इतना जबरदस्त था कि कमर के नीचे का पूरा भाग खत्म हो गया था। पुलिस आई और उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती इलाज़ के लिए ले गई। लेकिन हादसा इतना दर्दनाक था कि उनकी मौत हो गई।

फिर पोस्टमार्टम कराने के लिए दुर्गावती के समाजसेवी राधेश्याम साहनी भभुआ ले गए। सबसे बड़ी बात यह है कि सड़क दुर्घटना में सबसे अधिक मौत तत्काल इलाज के अभाव में हो जा रही है।मैनेजर धोबी के साथ भी यही हुआ।स्थानीय लोगों ने बताया कि दहला मोड काफी डेंजर जोन बन गया है एक तरफ यूपी के ककरैथ से नेशनल हाईवे 2 के रास्ते गुजरते हैं तो दूसरी तरफ चैनपुर दुर्गावती मार्ग से भी लोग डहला मोड़ आते हैं। नदी के ऊपर ब्रिज होने की वजह से ढलनुमा सड़क पर वाहनों की रफ्तार अधिक हो जाती है। ऐसे में ऐसी घटनाएं घटित हो रही हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें