पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:बैंक से रेकी कर रहे दो उचक्के सीएसपी संचालक से उड़ा ले गए 2.5 लाख रुपए

दुर्गावती8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इलाहाबाद बैंक की शाखा से 2 किमी की दूरी पर दहला मोड़ के समीप दिया वारदात काे अंजाम
  • सीएसपी संचालक अपनी बाइक खड़ी कर एक वेल्डिंग दुकान पर गया, इतने में रुपये ले उड़े बदमाश

एक हीरो बाइक सवार रहे दो उचक्कों ने सीएसपी संचालक के 2.5 लाख रुपए उड़ा लिए और, जब तक सीएसपी संचालक समेत आसपास के लोगों को इसकी भनक लगती उच्चके मोटी रकम लेकर नौ दो ग्यारह हो गए। दरअसल इलाहाबाद बैंक की शाखा दुर्गावती से मंगलवार दोपहर लगभग 2 बजे सीएसपी संचालक 2.5 लाख रुपये निकालकर अपनी बाइक की डिग्गी में रखकर भभुआ थाना क्षेत्र के मनिहारी सीएसपी जा रहा था। इस दौरान बैंक की शाखा से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर दुर्गावती थाना क्षेत्र के दहला मोड़ के समीप सीएसपी संचालक अपनी बाइक खड़ी कर एक वेल्डिंग दुकान पर गया,इतने में मौका मिलते ही शातिर उच्क्के मोटी रकम बाइक की डिग्गी खोलकर ले उड़े। वारदात के बाद जैसे ही इसकी खबर थाना पुलिस को लगी पुलिस बैंक के बाहर व अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को गहनता से खंगाली। पुलिस बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद एक ग्लैमर बाइक से जा रहे दो उच्चको तक पहुँचने के लिए पहचान कर रही है, हालाकि पुलिस की गिरफ्त से उचक्के फिलहाल दूर हैं।

सीसीटीवी फुटेज में कैद एक बाइक से जा रहे दो उचक्कों काे पकड़ने के लिए छापेमारी

इस तरह उड़ाए 2.5 लाख
इलाहाबाद बैंक से जुड़े सीएसपी केंद्र मनिहारी भभुआ के सीएसपी संचालक नितेश कुमार ने बताया है कि मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे वे इलाहाबाद बैंक की मुख्य शाखा दुर्गावती से ढाई लाख रुपए की निकासी कर अपने सीएसपी केंद्र जा रहे थे। वहां एक वेंडर के पास रुका तभी हीरो ग्लैमर बाइक सवार दो बदमाशों ने सीएसपी संचालक के बाइक की डिक्की से ढाई लाख रुपए निकाल मौके से फरार हो गए।

पुलिस पहुंचकर चारों तरफ नाकेबंदी कर दी
दुर्गावती पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची और चारों तरफ नाकेबंदी कर दी। हालांकि समाचार लिखे जाने तक पैसा लेकर फरार बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है और न ही उनकी पहचान हो पाई है। हालाकि दुर्गावती पुलिस दहला मोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज से बाइक और उचक्कों की पहचान जल्द कर ली जाएगी।

उचक्कों की तस्वीर बैंक के सीसीटीवी में कैद हुई
थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सीएसपी संचालक की मोटी रकम लेकर भागने वाले बदमाश इलाहाबाद बैंक के मुख्य शाखा में भी गए हुए थे। चुकी इलाहाबाद बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी दोनों बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गई हैं और, दोनों जगह के सीसीटीवी फुटेज मेल खा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों कि लगभग पहचान कर ली है और जल्द ही गिरफ्तारी कर पूरे मामले को बेनकाब करेगी।

एक साल बाद हाईवे पर नगद लेकर भागने की घटना हुई

मिली जानकारी के अनुसार जिले में एक साल पहले प्राइवेट बैंक संचालक से अपराधियों ने सारंगपुर गांव के समीप एस्सार पेट्रोल पंप के पास से लूट की घटना को अंजाम दिया था, लेकिन ये घटना न लूट है और ना ही छीनैती। शातिर बदमाशों ने मौके का फायदा उठाकर इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि सीएसपी संचालक अगर अपनी बाइक दहला मोड पर वेल्डिंग मशीन दुकानदार पर बाइक नहीं रोकता तो शायद यह बदमाश आगे जाकर लूट की घटना को अंजाम देते। इस दौरान लेकिन बदमाशों को सुनहरा मौका मिला सीएसपी संचालक बाइक को दुकान पर खड़ा कर जैसे ही दुकान के भीतर गया और दुकानदार से बात करने लगा, मौके का फायदा उठाकर डिक्की से पैसा निकाल उचक्के फरार हो गए।

जल्द ही गिरफ्तारी कर पूरे मामले को बेनकाब करेगी पुलिस| इस बाबत दुर्गावती थानाध्यक्ष संजय कुमार से पुछे जाने पर बताया है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की लगभग पहचान कर ली है। दोनों की गिरफ्तारी करने के बाद जल्द ही गिरफ्तारी कर पूरे मामले को बेनकाब करेगी। संजय कुमार, थानाध्यक्ष, दुर्गावती

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें