पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:दुर्गावती में दो अंतरराज्जीय तस्कर 15 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार

दुर्गावती8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भेड़िया गांव के पास की कार्रवाई

बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू होने के बाद शराब तस्करी से लेकर मादक पदार्थों की तस्करी में अंतरराज्जीय तस्कर बड़े पैमाने पर काम कर रहे हैं। हालांकि पुलिस भी काफी चाक-चौबंद है अपने मुखवीरों के जरिए ऐसे तस्करों को दबोच भी रही है।

दरअसल शनिवार को थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर भेड़िया मोड़ के समीप शनिवार की देर रात पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 15 किलो गांजा के साथ दो अंतरराज्जी गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है साथ ही पुलिस ने एक बाइक भी जब्त की है।थानाध्यक्ष संजय कुमार ने ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की एक बाइक सवार यूपी से बिहार दुर्गावती की तरफ गांजा की खेप लेकर जा रहे हैं।पुलिस को सूचना मिलते ही राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर थाना क्षेत्र के भेड़िया मोड़ के पास पुलिस पहुंच गई और थोड़े ही देर बाद यूपी की तरफ से एक बाइक आते हुए दिखाई दी।

तस्करों ने पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया

पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया बाइक संख्या एच आर 26सी डब्ल्यू 8859 बाइक की जब पुलिस ने तलाशी ली तो प्लास्टिक की बोरी में 15 किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त बाइक सहित दोनों तस्वीरों को गिरफ्तार कर थाने ले आई पकड़े गए तस्कर अछैवर सिंह पिता स्वर्गीय बिहारी सिंह ग्राम फचकरी, थाना मेजा जिला इलाहाबाद और दुसरा रामभवन ठाकुर पिता सरजू ठाकुर ग्राम जोकहाई,थाना कोराव जिला इलाहाबाद युपी के निवासी बताए गए हैं।

खबरें और भी हैं...