पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:मंदिर के चबूतरा निर्माण को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, दो जख्मी

दुर्गावती9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों तरफ से हल्की बहस विवाद होने के बाद मारपीट में तब्दील हो गया

दुर्गावती थाना क्षेत्र के उधपुरा गांव में शनिवार को महावीर मंदिर के चबूतरा बनाने को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। जिसमें दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जानकारी के मुताबिक गांव के एक पक्ष के लोगों के द्वारा ट्रैक्टर से मिट्टी गिराया जा रहा था कि दूसरा पक्ष इसका विरोध करने लगा। विरोध इतना तूल पकड़ा की दोनों तरफ से हिंसक झड़प की नौबत आ गई।ऐसे में दोनों तरफ से से दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

मारपीट में घायल जितेंद्र यादव पिता शिवधर यादव व दूसरे पक्ष से दयाशंकर सिंह यादव पिता स्वर्गीय शिव कुमार सिंह दोनों ग्राम उधपुरा थाना दुर्गावती निवासी बताए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव के मुख्य मार्ग पर महावीर मंदिर के प्रांगण में चबूतरा बनाने के लिए गांव के ही कुछ नव युवकों के द्वारा मिट्टी गिराया जा रहा था की जितेंद्र यादव ने विरोध किया।

जहां दोनों तरफ से तू-तू मैं-मैं विवाद होने के बाद मारपीट में तब्दील हो गया। और एक ही समुदाय के दोनों पक्षों से दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। आवेदन मिलते ही दुर्गावती पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है और दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती में इलाज हेतु भेज दिया गया है। खबर लिखे जाने तक घायलों का इलाज चल रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें