पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फतुहा में वारदात:100 की रफ्तार में कार ने मासूम को धक्का मारा, 500 मीटर तक घसीटा, बच्ची की हालत गंभीर

फतुहा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार पटना के आशियाना से नूरसारय के लिए पैसेंजर काे लेकर चली थी।  - Dainik Bhaskar
कार पटना के आशियाना से नूरसारय के लिए पैसेंजर काे लेकर चली थी। 
  • 7 साल की बच्ची की हालत गंभीर, पीएमसीएच में भर्ती

सात साल की एक मासूम नयका राेड स्थित दुकान से सामान लाने जा रही थी। इसी बीच फतुहा से दनियावां की ओर तेज रफ्तार से जा रही अल्टाे कार ने उसे धक्का मार दिया। धक्का लगने से वह गाड़ी के नीचे आ गई और उसका कपड़ा कार के बंफर में फंस गया। लेकिन, चालक राेकने की बजाय कार काे तेजी से भगाने लगा और बच्ची काे 500 मीटर तक घसीटते-घसीटते दनियावां बाजार तक पहुंचा दिया।

उसके चिल्लाने की आवाज आ रही थी लेकिन मूर्ति विसर्जन जुलूस में बज रहे लाउडस्पकर में उसकी आवाज दब गई। दनियावां बाजार पहुंचने पर सड़क किनारे माैजूद लाेगाें ने चिल्लाने और चीखने की आवाज सुनी और देखा कि काेई बच्ची बंफर में फंसी है। चालक काे कार राेकने काे कहा गया पर उसने नहीं राेकी।

इसके बाद ग्रामीणाें का हुजुम कार के पीछे दाैड़ने लगा। थाेड़ी देर में ही ग्रामीणाें ने कार काे पकड़ा लिया व बच्ची काे बंफर से निकाला और दनियावां पीएचसी में भर्ती कराया। वहां इलाज में देरी हाेने की वजह से ग्रामीणाें ने हंगामा किया। बाद में मासूम काे डाॅक्टराें ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बच्ची फतुहा के सिकंदरपुर निवासी भरत प्रसाद की पुत्री सोमिया कुमारी है। इधर, चालक राहुल कुमार और कार पर सवार एक व्यक्ति काे लाेगाें ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस माैके पर पहुंची और दाेनाें काे थाना ले जाने के साथ ही कार काे जब्त कर लिया। ग्रामीणाें के मुताबिक घटना के वक्त कार 100 किमी की रफ्तार में थी।

हादसे के बाद चालक कार रोक देता तो बच्ची को सिर्फ खरोंच आती... भागने के चक्कर में मौत के मुंह में ढकेला

हादसे के बाद भागने के चक्कर में कार ड्राइवर ने बच्ची को मौत के मुंह में ढकेल दिया। अगर चालक वहीं पर कार रोक देता तो बच्ची को मामूली खरोंच आती।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें