पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:बेउर में दो रिटायर्ड इंजीनियर समेत चार के घरों से 7.60 लाख की चाेरी

फुलवारीशरीफ15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दाे और घरों में चोरी का प्रयास, पांच चाेरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद

चाेराें ने शुक्रवार की देर रात बेउर थाने की शिवाजी काॅलाेनी में रहने वाले रिटायर्ड चीफ इंजीनियर बीरेश्वर प्रसाद सिंह, एग्राे से रिटायर्ड सहायक इंजीनियर हरिनारायण सिंह, बेउर जेल के सिपाही रणविजय सिंह और पेट्राेल पंप संचालक मुन्ना तिवारी के घर से 60 हजार नकद और करीब 7 लाख के गहने व कीमती सामान चुरा लिए।

इसी काॅलाेनी में रहने वाले एसएसपी ऑफिस में तैनात दाराेगा सत्येन्द्र पांडेय और वासुदेव के घर में चाेरी करने का प्रयास किया। सभी घराें की खिड़की का ग्रिल उखाड़कर चाेर घुसे। जिस कमराें ने लाेग साे रहे थे, उसे बाहर से बंद कर दिया। पांच चाेराें की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गई है। चाेर मास्क पहने हुए थे। हाथ में झोला लिए हुए थे। सभी घर 150 मीटर की परिधि में है। बेउर थाने और बेउर जेल से शिवाजी काॅलाेनी की दूरी करीब 250 मीटर है, लेकिन पुलिस काे इसकी भनक तक नहीं लगी।

बीरेश्वर की बहू साधना ने बताया कि चाेराें ने खिड़की के ग्रिल काे उखाड़ दिया और अलमारी के लाॅक काे ताेड़कर 15 हजार कैश व 3 लाख के गहने ले गए। चाेराें ने अन्य कमराें के गेट काे बाहर से बंद कर दिया था। हरि नारायण सिंह ने बताया कि घर में बहू व पाेती थी। मेरा कमरा खाली था। चाेराें ने उसी की खिड़की के ग्रिल काे उखाड़ा और अलमारी के लाॅक काे ताेड़कर 25 हजार कैश व दाे लाख के गहने ले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें