पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तफ्तीश:बेउर में भाजपा नेता की हत्या करने के बाद शूटर अनीसाबाद मोड़ से होकर हुए थे फरार, एक हेलमेट पहने था तो दूसरा मुंह में लपेटे था गमछा

फुलवारीशरीफ6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेउर के तेजप्रताप नगर में भाजपा नेता व प्रोपर्टी डीलर राजेश कुमार उर्फ राजू बाबा की हत्या करने के बाद दोनों शूटर बाइक से अनीसाबाद की ओर भागते हुए सीसीटीवी फुटेज में दिखे। एक हेलमेट पहने हुए था तो दूसरा मुंह पर गमछा लपेटे। पुलिस दोनों शूटरों की पहचान में जुटी है। वह घटनास्थल के निकट मैरेज हाॅल में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी साथ ले गई है।

इस मामले में पुलिस ने मृतक के साले चंदन कुमार और उसके मित्र डाॅ. सामंत से पूछताछ की है। चंदन के दोस्त डाॅ. सामंत पर पुलिस को शक है कि मृतक के अंगूठे पर लगा स्याही का ठप्पा उसी ने लिया था। डाॅ. समांत ने पूछताछ के दौरान पुलिस को क्या बताया, अभी पुलिस इस बाबत कुछ कहने में परहेज कर रही है।
मोबाइल से खुल सकता है हत्या का राज: भाजप नेता के मोबाइल को पुंलिस खंगाल रही है। उसके सीडीआर और घटना पर किन-किन लोगों का मोबाइल एक्टिव था, पुलिस उस पर पैनी नजर रखे हुए है। पुलिस मृतक के सिम कार्ड का एक-एक नंबर खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि इस हत्या का खुलासा बहुत जल्द कर देगी।

पैतृक गांव में अंतिम संस्कार, भतीजा ने दी मुखाग्नि
राजू बाबा की हत्या के बाद परिजन शव को लेकर पैतृक गांव सीतामढ़ी के खड़गा बसंत चले गए थे। शुक्रवार की सुबह राजू बाबा का अंतिम संस्कार पैतृक गांव में ही हुआ। मुखाग्नि भतीजा राहुल कुमार झा ने दी। थानेदार फुलदेव चैधरी ने बताया कि इस घटना का जल्द से जल्द उद्‌भेदन हो जाएगा।

इधर, पटना स्थित मृतक के आलीशान मकान में ताला बंद है। वहां सन्नाटा पसरा है। काॅलाेनी वाले मर्माहत हैं। विशेष कर उसके क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता इस घटना के सदमे से उभरे नहीं पाए हैं। गांधी जयंती पर मृतक ने एक कार्यक्रम रखा था कि इस दिन गरीबों को वस्त्र वितरण करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें