पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:हत्या और डकैती के आराेपी काे घर से बुलाकर दिनदहाड़े गाेलियाें से भूना, एक हवाई फायरिंग कर फरार हुए बदमाश

फुलवारीशरीफ8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फुलवारीशरीफ के मृतक के रोते बिलखते परिजन।

कुख्यात मो. सिकंदर को घर से बुलाकर अपराधियाें ने सिर में गोली मार कर दिनदहाड़े हत्या कर दी। घटना रविवार को साढ़े 11 बजे मिल्कियाना मोड़ खानकाह के पास हुई। वह हारूण कॉलोनी में किराया के मकान में रहने वाले पान दुकानदार मो. अंजार का बड़ा पुत्र था। उस पर हत्या और डकैती समेत कई संगीन मामले दर्ज थे। उसके पैंट की जेब से दो पुड़िया स्मैक, बीड़ी, सिगरेट और माचिस बरामद हुई।

पुलिस उसके मोबाइल को जब्त कर उसकी सीडीआर को खंगाल रही है। थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि सिकंदर भी अपराधी प्रवृत्ति का रहा है। हत्या के पीछे आपसी रंजिश या वर्चस्व का मामला हो सकता है। 25 वर्षीय सिकंदर मूल रूप से मुजफ्फरपुर के कांटी का रहने वाला था।

बाइक सवार बदमाशों ने मो. सिकंदर के सिर में सटाकर गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बदमाश एक हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। मृतक की मां गुड़िया ने बताया कि करीब 10 बजे किसी दोस्त का फोन आने पर सिकंदर घर से निकला था। छानबीन में यह भी बात सामने आई है कि मो. सिकंदर का किसी लड़की से प्रेमप्रसंग चल रहा था। पुलिस इसकी जांच करेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें