पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लेकर भेजा:एम्स में टेंडर के काम से आए तमिलनाडु के वृद्ध की लाश गेस्ट हाउस में मिलने से मची सनसनी

फुलवारीशरीफ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 अप्रैल से फुलवारीशरीफ के वृंदावन कॉलोनी में एक गेस्ट हाउस में ठहरा हुए थे

फुलवारी के वृंदावन काॅलोनी स्थित सुमित गेस्ट हाउस के कमरे में बुधवार की शाम वृद्ध का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। पुलिस ने बताया कि वृद्ध की मौत हार्टअटैक से हुई है। उनकी पहचान आधार कार्ड से हुई। वे तमिलनाडु के कांचीपुरम जिला के शिथलापक्कम के 60 वर्षीय राघवन आर गेस्ट हाउस में ठहरे थे।

सफाईकर्मी आया तो नहीं खुला दरवाजा
राघवन 4 अप्रैल को थर्ड फ्लोर के कमरा नंबर 301 में ठहरे हुए थे। सफाई कर्मी 6 को जब कमरा को साफ करने पहुंचा तो बंद था। सफाई कर्मी समझा कि सो रहे हैं। वह बाहर नहीं निकल रहे थे। अचानक बुधवार की देर शाम से उस रूम से तेज बदबू आने लगी। पुलिस को सूचना दी। कमरे का दरवाजा को तोड़कर पुलिस अंदर घुसी देखा कि वह बेड पर मृत पड़ा है। पुलिस उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।

एम्स में फर्नीचर के टेंडर के लिए आए थे
थानेदार रफीकुर रहमान ने बताया कि राघवन बराबर एम्स में फर्नीचर का काम लेने के लिए आया करते थे। मार्च में आए तो होली को लेकर तमिलनाडु चले गए। उसके पास से 700 रुपए, मोबाइल, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड भी मिले हैं। कोई सुसाइड नोट या किसी तरह का कीटनाशक दवा भी नहीं मिली हैं। शव को देख कर प्रतीत होता कि उसकी मौत हार्टअटैक से हुई है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें