पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:खेमनबीघा से अपहृत युवक का खून से सना कपड़ा बरामद

घोसी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्या की आशंका, नदी में जाल फेंक की जा रही तालाश, सूचना पर परिजनों में शोक

जिले के ओकरी ओपी के खेमनबीघा से अपहृत युवक का खून से सना कपड़ा नालंदा जिले के खुदागंज थाना इलाके से बरामद किया गया है। खुदागंज थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि ओकरी ओपी के खेमन विगहा गांव से अजय कुमार नामक युवक का 17 जनवरी को अपहरण कर लिया गया था।

केस की जांच के दौरान जहानाबाद पुलिस ने खुदागंज के हाईस्कूल के समीप स्थित नदी किनारे से अपहृत का खून से सना कपड़ा और जूता बरामद किया। परिजनों ने कपड़े की पहचान कर ली। जिसके बाद श्वान दस्ते को बुलाया गया। श्वान दस्ते को अपहृत का शव नहीं मिला। इसके अलावा नदी में जाल फेंककर भी शव की तलाश की गई।

अंदेशा है कि बदमाशों ने पुलिस जांच को गुमराह करने के इरादे से खून सना कपड़ा और जूता नदी किनारे फेंक दिया। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है। घटना की जानकारी संबंधित परिजनों को दे दी गई है। परिवार सूचना मिलते ही बेचैन हुआ है। घटना की विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है। हत्या के कारण व हत्यारों की जांच की जा रही है। वहीं इस सूचना के बाद पूरे गांव में शाेक की लहर दौड़ पड़ी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें