पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:गाेविंदपुर में 150 बोतल देसी शराब बरामद, अकबरपुर में 20 लीटर शराब जब्त, धंधेबाज फरार

गोविंदपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुर हॉस्पिटल रोड कर्बला के नजदीक एक बाइक से झारखंड निर्मित 150 बोतल देसी शराब पुलिस ने बरामद किया है। शराब और बाइक जब्त कर थाना लाया गया है। बताया गया है कि संध्या गस्ती में थाना के एएसआई प्रभु कुमार गुप्ता दल बल के साथ बाजार की ओर जा रहे थे। विपरीत दिशा से आ रहे एक मोटरसाइकिल चालक पुलिस को देखते ही हॉस्पिटल रोड की ओर भागने लगा। शक के आधार पर पुलिस पीछा करना शुरू कर दिया कर्बला के नजदीक पहुंचते ही चालक बाइक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बाइक की जांच पड़ताल किया तो एक बोरा में झारखंड निर्मित देसी शराब बरामद हुआ।

20 लीटर शराब जब्त, धंधेबाज फरार

अकबरपुर| थाना क्षेत्र के फतेहपुर मोड़ के समीप रविवार को मोटरसाइकिल जांच के दौरान एक मोटरसाइकिल से 20 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष महेश चौधरी ने बताया कि सूचना मिली की एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति महुआ शराब लेकर जा नवादा की ओर जा रहा हैं। इसके बाद फतेहपुर मोड़ के समीप वाहन जांच किया गया। वाहन जांच को देखकर धंधेबाज जांच स्थल से पहले मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया। जब मोटरसाइकिल की जांच की गई तो उसमें 20 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। पुलिस ने मोटरसाइकिल को जब्त कर थाने ले आई।

16 लीटर महुआ शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

कौआकोल| पुलिस ने रविवार को लगभग 16 लीटर महुआ शराब के साथ दो शराब धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष कुमार राजीव रंजन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना पर रामपुर बलुआ गांव में ललन कुमार के घर में छापेमारी कर 10 लीटर महुआ शराब जबकि बिझो निवासी करमनी राय के घर से 6 लीटर महुआ शराब बरामद कर दोनों धंधेबाज को मौके पर से रंगे हाथ गिरफ्तार कर थाना लाया गया है। थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि महुआ शराब के साथ गिरफ्तार दोनों धंधेबाज के विरुद्ध बिहार मध निषेध अधिनियम की धारा के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर सोमवार को जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...