पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:छेड़छाड़ के आरोपी काे छात्रा, परिजनाें ने परीक्षा हाॅल में घुसकर पीटा, हंगामा

गोविंदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी गाेविंदपुर के आरएस माेर काॅलेज का है कर्मी

फोर्थ सेमेस्टर की एक छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में साेमवार काे आरएस माेर काॅलेज में सेमेस्ट 2 की परीक्षा के दाैरान जमकर हंगामा हुआ। करीब एक घंटे तक परीक्षा बाधित रही। छात्रा, उसकी मां और अन्य परिजनाें ने काॅलेज के कर्मी आनंद विश्वकर्मा पर आराेप लगाते हुए काॅलेज के परीक्षा हाॅल में घुसकर उसकी पिटाई कर दी।

काफी देर तक परिसर में अफरा-तफरी का माहाैल रहा। प्राचार्य डॉ प्रवीण सिंह ने इस बारे में बताया कि 18 फरवरी को कर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था। इसकी जानकारी उन्हें 20 फरवरी काे मिली थी। उन्होंने कॉलेज की महिला सेल को जांच का जिम्मा सौंपा है। महिला सेल जांच करती, उसके पहले ही छात्रा और उसके परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। वहीं, आराेपी आनंद विश्वकर्मा ने कहा कि वह लकवा ग्रस्त हैं और चलने में भी उन्हें परेशानी होती है।

18 फरवरी को प्रैक्टिकल परीक्षा के दौरान वह कॉलेज परिसर में बीमारी की वजह से गिर गए थे। इसी क्रम में उनका हाथ उस छात्रा के शरीर से छू गया था। उन्हाेंने जान-बूझ कर कुछ नहीं किया। गाैरतलब है कि छात्रा ने गोविंदपुर थाने में आनंद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें