पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:व्यवसायी की हत्या में शामिल 3 आरोपी धराए, पिस्टल जब्त

गोहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपहरा थाना क्षेत्र के महदीपुर निवासी व्यवसायी शकलेश यादव के हत्या में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस दबोच लिया है। इसके साथ साथ घटना में प्रयुक्त होने वाला पिस्टल व 9 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष रामराज सिंह ने बताया कि महादीपुर में व्यवसायी की हत्या के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही थी।

इसी क्रम में बुधवार को हत्या के अभियुक्त नीरज शर्मा को नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के बरई बिगहा गांव से गिरफ्तार किया गया। उसी के निशानदेही पर हत्या के मुख्य आरोपी गोलू शर्मा को गया जिले के डोभी बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के समक्ष गोलू शर्मा ने तीन राउंड फायरिंग कर हत्या करने की बात भी स्वीकार कर ली है।

साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार (पिस्टल)को गांव के ही पंकज शर्मा के पास छुपा कर रखने की बात कही। जिसके बाद महदीपुर गांव में पंकज शर्मा के घर छापेमारी करते हुए पिस्टल के साथ 9 जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें