पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Goh
  • In A Land Dispute, The Woman Was Beaten To Death With A Stick, The Incident Happened In Kurmaine Village Of Goh Police Station Area, The Police Engaged In The Investigation, One Accused Arrested

पोस्टमार्टम:जमीन विवाद में महिला को लाठी से पीटकर मार डाला,घटना गोह थाना क्षेत्र के कुरमाइन गांव की, तहकीकात में जुटी पुलिस, एक आरोपी गिरफ्तार

गोह7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार की दोपहर जमीनी विवाद को लेकर अपराधियों ने एक महिला को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना गोह थाना क्षेत्र के कुरमाइन गांव की है। मृतका 43 वर्षीय मीना देवी गोह थाना क्षेत्र के कुरमाइन गांव निवासी जगदीश राम की पत्नी थी। घटना की सूचना पाकर गोह पुलिस मौके पर पहुंची और तहकीकात शुरू की। फिर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। रविवार की दोपहर मृतका महिला मीना देवी अपनी घर के गेट बंद कर रही थी।

इसी दौरान बगल के हलखोरी मिस्त्री के बेटे राम प्रवेश शर्मा व उसका दामाद गया जिले के आंती थाना के कराई गांव निवासी रंजीत शर्मा वहां पहुंचा और गेट लगाने से मना करने लगा। जब महिला ने इसका कारण पूछी तो उक्त दोनों बहस करने लगे। बहस होते-होते मामला तूल पकड़ लिया और मारपीट हो गई। जिसके बाद दोनों ने महिला को लाठी-डंडे से पीटकर जख्मी कर दिया।

कई दिनों से चल रहा था विवाद, मारपीट भी हुई थी
सूत्रों की मानें तो उक्त महिला व आरोपियों के बीच कुछ कट्ठा जमीन के लिए कई दिनों से विवाद चल रहा था। पहले भी कई बार मारपीट की घटना घट चुकी है। इसी बात को लेकर आरोपी खफा थे। इस संबंध में गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि मृतका के पति जगदीश राम थाने में ससुर रामप्रवेश शर्मा एवं दमाद रंजीत शर्मा के साथ अन्य दो लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत की है। एक आरोपी रंजीत शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...