पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्थापना दिवस:गोह में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झंडा फहराकर मनाया 41वां स्थापना दिवस

गोह15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पार्टी कार्यालय में झंडा फहराते बीजेपी कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
पार्टी कार्यालय में झंडा फहराते बीजेपी कार्यकर्ता।

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर मंगलवार को गोह प्रखंड मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय में शक्ति केंद्र व बूथ थ स्तर पर पार्टी का झंडा फहराया गया। पंडित दीनदयाल उपाध्याय की सोच को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया।

मंडल अध्यक्ष सुनील शर्मा के नेतृत्व में शक्ति केंद्र व बूथ स्तर पर प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में पार्टी की आवाज बुलंद करने के लिए जागरुकता फैलाई गई। मौके पर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के जिला संयोजक सुप्रिया देवी व जिला सहकारिता मंत्री राजीव विद्यार्थी ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने गरीबों के लिए जो विचारधारा छोड़कर गए हैं उनके विचारों को पार्टी द्वारा गरीब कल्याण बस के तौर पर मनाने के लिए संकल्पित हैं।

इस मौके पर पार्टी उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह, उपहारा मंडल अध्यक्ष सुधीर मिश्रा, उमेश पासवान, जुलेंद्र पासवान, संजय सिंह, रामप्रवेश मिश्रा, दीपक उपाध्याय, रामजी शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें