पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट मामले में दो गिरफ्तार:आरटीपीएस महिलाकर्मी से मारपीट, दो गिरफ्तार

गोह7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड कार्यालय के आरटीपीएस कार्यालय में कार्यरत एक महिला कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। जख्मी महिला कर्मी सुनीता देवी गया जिले के कोच थाना क्षेत्र के अंसारा गांव की रहने वाली है। इस संबंध में पीड़ित महिला ने गोह थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस दो युवक आरोपियों को दबोच लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में मही गांव निवासी राकेश कुमार व पहाड़ीपुर गांव निवासी बसंत कुमार शामिल है। सूत्रों के अनुसार शनिवार की शाम लगभग 5:00 बजे कुछ युवक छात्रवृत्ति आवेदन ऑनलाइन के लिए आरटीपीएस काउंटर पहुंचे।

सर्वर डाउन होने के कारण उक्त युवक को सोमवार को बुलाया गया, लेकिन युवक नहीं माना और कार्यालय में प्रवेश कर गया। जिद करने लगा कि हमें आज ही कागजात चाहिए। तबतक महिला कर्मी के पति सुनील कुमार आए। कार्यालय में देख युवक को समझाने लगे, लेकिन युवक अपने साथी को फोन किया और सुनील कुमार पर हमला बोल दिया।

पति को बीच बचाव करने गए सुनीता देवी को भी धक्का दे दिया। जिससे महिला गिरकर घायल हो गई। जिसके बाद पास में ही मौजूद बीएमपी जवान ने दोनों युवकों को पकड़कर थाना के हवाले कर दिया। इस संबंध में गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि पीड़िता सुनीता देवी के बयान पर केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...