पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:गोबिंद बिगहा में बच्ची को सांप ने डसा, मौत; इलाज के बजाय, झाड़-फूंक कराने ले गए परिजन

गोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार की देर रात एक बच्ची को विषैले सांप ने डस लिया। इसके बाद परिजन उसे इलाज कराने के बजाय झाड़-फूंक कराने के चक्कर में रह गए। जिसके कारण उक्त किशोरी की मौत हो गई। मामला देवकुंड थाना क्षेत्र के बनतारा टोले गोबिंद बिगहा गांव का है। मृतका 7 वर्षीय बच्ची लाडो खातुन उसी गांव निवासी जलील खां की बेटी थी। घटना के बाद किशोरी के घर में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उसकी मां समेत अन्य परिजन रोते-रोते बेहोश हो जा रहे हैं। जिन्हें आसपास के लोगों ने ढांढस बंधाया। वहीं ग्रामीणों के बीच झाड़-फूंक कराने के चक्कर में बच्ची की जान जाने की बात चर्चा का विषय बना हुआ है। 
सो रही थी बच्ची, आधी रात को सांप ने डसा: मृतका बच्ची के परिजनों ने बताया कि वह खाना खाने के बाद प्रतिदिन की तरह सोने चली गई। अपने कमरे में सो रही थी। रात करीब 3 बजे उसे एक विषैले सांप ने डंस लिया। सांप के डसने के बाद बच्ची जोर से चिल्लायी। इसके बाद घर में सोये अन्य परिजन जागे और उसके कमरे में पहुंचे। जहां देखा कि एक सांप भाग रहा है। इसके बाद परिजनों ने उस सांप को लाठी-डंडे से मार दिया। इसके बाद उसे झाड़-फूंक कराने के लिए आरा जिले के ककीला भरेथा गांव लेकर पहुंचे। जहां झाड़-फूंक करने के दौरान ही बच्ची की मौत हाे गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें