पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:गड्‌ढे में नहाने के दौरान डूबा किशोर, गई जान; गोह थाना क्षेत्र के भलवंडी गांव की घटना

गोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को सड़क किनारे बने गड्‌ढे में नहाने के दौरान एक किशोर डूब गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। घटना गोह थाना क्षेत्र के भलवंडी गांव की है। मृतक 14 वर्षीय किशोर मंटू कुमार उसी गांव निवासी जय किशोर मिस्त्री का बेटा था। आसपास के लोगों ने बताया कि उक्त किशोर अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। खेलते-खेलते ही वह सड़क किनारे बने गड्‌ढे में नहाने चला गया, लेकिन उसे तैरना नहीं आता था। लिहाजा वह गहरे पानी में जाने से डूबने लगा।

इसके बाद आसपास के बच्चों ने शोर मचाया। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उसे गड्‌ढे बाहर निकाला और आनन-फानन में उसे लेकर गोह पीएचसी गए। जहां डॉक्टर चेकअप के बाद मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत की खबर जैसे ही उसके परिजनों को मिली कि घर में काेहराम मच गया। परिजन चीख-चीखकर रोने लगे। परिजनों के रोने के आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें ढांढस बंधाया। इस दुख की घड़ी में हिम्मत से काम लेने की बात कही।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें