पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बाइक में ट्रक ने मारी टक्कर, पूर्व सैनिक की मौत, आईटीबीपी जवान समेत दो जख्मी

गोहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना गोह थाना के अकौनी मोड़ समीप की

गुरुवार की दोपहर एक ट्रक ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। जिसके कारण पूर्व सैनिक की मौत हो गई। जबकि आईटीपीबी जवान समेत दो लोग जख्मी हो गए। घटना गोह थाना क्षेत्र के अकौनी मोड़ समीप स्टेट हाईवे 68 की है। मृतक 55 वर्षीय पूर्व सैनिक रमेश यादव बंदेया थाना क्षेत्र के मायापुर गांव का रहने वाला था। जबकि घटना में जख्मी शैलेश कुमार मृतक पूर्व सैनिक का बेटा है।

वहीं एक जख्मी सुनील कुमार उदयपुरा गांव का रहने वाला है। घटना की सूचना पाकर गोह पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना पाकर बक्सर पंचायत के मुखिया अशोक प्रसाद मृतक के परिजनों को कबीर अंत्येष्टि योजना का लाभ दिया। वहीं परिजनों को हर संभव मदद करने की बात कही।

मृतक पूर्व सैनिक रमेश यादव गोह के महुआ धाम में आर्मी कैंटिन की दुकान चलाते थे। वहीं उनका बेटा शैलेश कुमार हिमाचल प्रदेश में आईटीबीपी जीडी पद पर पदस्थापित है। गुरूवार को वे दोनों बाइक से दुकान खोलने जा रहे थे। जैसे ही अकौनी मोड़ समीप पहुंचे कि सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इस घटना के दौरान जद में आने से उदयपुरा निवासी सुनील कुमार भी जख्मी हो गया। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को उठाकर आनन-फानन में इलाज के लिए गोह पीएचसी ले गए। गोह पीएचसी में ही इलाज के दौरान ही पूर्व सैनिक की मौत हो गई। जबकि आईटीपीबी जवान को प्राथमिक इलाज के बाद बाहर रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें