पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गोह:जर्जर बिजली तार के चपेट में आकर दो युवकों ने तोड़ा दम

गोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार की देर शाम जर्जर बिजली तार के चपेट में दो युवक आ गए। जिसके कारण झुलसकर दोनों की मौत हो गई। घटना गोह थाना क्षेत्र के महेश परासी गांव की है। मृतकों में उसी गांव निवासी रविन्द्र प्रसाद के 22 वर्षीय बेटे चंदन कुमार व मिथिलेश चंद्रवंशी के 20 वर्षीय बेटे गुड्डू कुमार शामिल है। घटना की सूचना पाकर गोह पुलिस कागजी प्रक्रिया पूरी शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं उक्त गांव में मातम पसरा हुआ है। इस संबंध में गोह थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। आपदा राहत के तहत मुआवजा दिलाया जाएगा। मृतक दोनों युवक बधार से घूमकर गांव लौट रहे थे। जैसे ही दोनों गांव समीप ट्रांसफार्मर के पास पहुंचे कि जर्जर तार के संपर्क में आ गए। जिसके कारण दोनों झूसलकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए गोह पीएचसी ले गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें