पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट:वरूणा टीम ने 96 रनों से उपहारा को पराजित कर फाइनल में किया प्रवेश

गोह10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एनएससी स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में गोह गांधी मैदान में आयोजित नॉकआउट टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में बुधवार को वरूणा की टीम ने उपहारा को 96 रनों से शिकस्त देकर टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया। टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वरुणा की टीम ने निर्धारित 16 ओवरों में 5 विकेट खोकर 194 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

वहीं जवाबी पारी खेलने उतरी उपहारा की टीम 13 वें ओवर में महज 98 रन बनाकर सभी विकेट गंवा दिया। खेल के प्रारंभ में मुख्य अतिथि बर्मा खुर्द पैक्स अध्यक्ष सह दधपी मुखिया प्रतिनिधि दिलीप सिंह उर्फ लड्डू ने दोनों पक्षों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए कहा खेलकूद से शारीरिक व मानसिक विकास होता है। खेल को खेल भावना से खेलने से लोगों के बीच एकता और भाईचारा का संदेश जाता है।

मैच में हरफनमौला प्रदर्शन के लिए विजेता टीम के आलीशान को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मुख्य अतिथि द्वारा दिया गया। मैच में अंपायर की भूमिका में सुड्डू सिंह व अजीत कुमार रहें जबकि मैच का आंखों देखा हाल कॉमेंटेटर विक्कू त्रिपाठी, शिक्षक बिट्टू सिंह, रंजन कुमार एवं विकी कुमार ने सुनाया। इस मौके पर आयोजक मंडल के अध्यक्ष धीरज सिंह चौहान, संयोजक मंजीत राना, पंसस भोला यादव उर्फ सत्यपाल, सचिव सचिन चंद्रवंशी, राहुल यादव सहित सभी सदस्य मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser