पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:ऋण का नोटिस मिलने से भड़के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

गोह13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को गोह प्रखंड के हमीदनगर गांव के दर्जनों लोग लोन की नोटिस मिलने पर गोह मुख्यालय स्थित को-ऑपरेटिव बैंक के पास प्रदर्शन किया। लोगों ने जमकर बैंक प्रबंधक मुर्दाबाद, पैक्स अध्यक्ष मुर्दाबाद, फर्जीवाड़ा करने वाले पैक्स अध्यक्ष व प्रबन्धक को गिरफ्तार करो सहित अन्य नारे लगाए।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे वीरेंद्र चौबे ने कहा कि पंचायत के लगभग 150 गरीब लोगों को को-ऑपरेटिव बैंक के तरफ से लोन की नोटिस थमा दी गई है, लेकिन हम लोग को-ऑपरेटिव बैंक से किसी तरह का लोन नहीं लिए थे।

साथ ही उन्होंने तत्कालिक पैक्स अध्यक्ष वीरमनी द्विवेदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि 2010-11 में ग्रामीणों को बहला-फुसलाकर फसल बीमा योजना में लाभ दिलवाने को लेकर बैंक विथड्रावल पर हस्ताक्षर करवा लिया और तत्कालिक को-ऑपरेटिव बैंक प्रबंधक के मिलीभगत से लगभग 150 लोगों के नाम पर केसीसी लोन करवा लिया। सभी लोगों पर करीब 40 से 60 हजार रुपए का लोन करवाया। फर्जीवाड़ा की हद तो तब हो गई। जब गांव के रामश्रय भगत के नाम पर भी नोटिस आया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें