पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुतला फूंका:गोह प्रखंड के दधपी गांव में ग्रामीणों ने गोह थानाध्यक्ष और दारोगा का फूंका पुतला

गोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोह प्रखंड के दधपी गांव के ग्रामीणों ने गुरूवार को गोह थानाध्यक्ष और दरोगा का पुतला फूंका। प्रदर्शन का नेतृत्व अशोक पासवान एवं सरपंच प्रतिनिधि अरविंद पासवान ने किया। प्रदर्शन में शामिल संजू देवी, प्रेमशीला देवी, दिवलखिया कुंवर, बिनेश्वरी देवी,कुसुम कुमारी, अतवरिया देवी, सविता देवी सहित दर्जनों लोगों का कहना था कि 20 मार्च 2020 को एक कंटेनर में पशुओं को क्रूरता पूर्वक ले जाया जा रहा था।

इस दौरान दधपी गांव के पास कई पशु सड़क पर गिर गए थे। जिससे कई सड़क पर गिरने से जख्मी भी हो गई थी। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई थी। सूचना पर तत्कालीन बीडीओ संजय पाठक एवं थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में सड़क पर गिरे भैंस को आसपास के गरीब तबके के लोगों को सुपुर्द कर दिया गया था।

लॉकडाउन के दौरान हम लोग महंगे दामों पर चारा खरीद कर भैंस को खिलाते पिलाते देख भाल किये। पशुपालकों ने सभी पशुओं को पशुधन बीमा योजना के तहत अपने आधार कार्ड से जोड़कर टैंगिंग भी करवा दिया।10 माह में लगभग 20 हजार रुपये प्रति भैस खर्च हुई। जबतक सभी पशु पालकों को खर्च की गई राशि नही मिलेगी। तब तक वे लोग पशु को वापस नही करेंगे। आरोप है कि थानाध्यक्ष मनोज कुमार के इशारे पर दारोगा तस्लीम खान उनके साथ पशु वापस करने को लेकर दबाव बना रहे हैं ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें