पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गोह:पैर फिसलने से नहर में गिरी महिला, डूबने से गई जान

गोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार की शाम पैर फिलने के कारण एक महिला नहर में गिर गई। जिसके कारण उसकी डूबने से मौत हो गई। घटना गोह थाना क्षेत्र के दोवाल बिगहा गांव की है। मृतका मीना देवी उसी गांव निवासी देवमोहन यादव की पत्नी थी। घटना की सूचना पाकर गोह पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गोह थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष मो. तसलीम खान ने बताया कि यूडी कांड संख्या 7/20 दर्ज किया गया है। वहीं परिजनों ने प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग की है। ग्रामीणों के अनुसार शुक्रवार की शाम मृतका महिला किसी काम के लिए खेत पर जा रही थी। जैसे ही नहर समीप पहुंची कि कीचड़ में उसका पैर फिसल गया। जिसके कारण नहर में वह गिर गई। उक्त महिला तैरना भी नहीं जानती थी। लिहाजा डूबकर उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद उक्त रास्ते से खेत पर से काम कर गांव के ग्रामीण लौट रहे थे। जहां नहर में देखा कि महिला का शव तैर रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें