पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:22 नए कोरोना संक्रमित मिले, शहर सहित पांच बाजार एक सप्ताह के लिए लॉक

गोपालगंज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोमवार को रिकवरी रेट 54.68 % दर्ज किया गया था, जबकि मंगलवार को यह 52.43 फीसदी हो गया
  • संक्रमण दर में कमी नहीं होने से स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन की नींद उड़ गई है

जिले में कोरोना बेकाबू हो रहा है। सोमवार के बाद मंगलवार को भी फिर से 22 नए मरीज सामने आए हैं। इससे कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 534 हो गई है।  संक्रमण के लिहाज से जुलाई का महीना ज्यादा खतरनाक साबित हो रहा है। कारण कि इस महीने प्रतिदिन बड़ी संख्या में मरीज मिल रहे हैं। बता दें कि महीने के 14 दिनों 248 केस मिले हैं।

सोमवार को कोरोना के 22 मामले सामने आए थे। फिर से मंगलवार को 22 नए संक्रमित मिले हैं। लगातार मरीजों के मिलने से जिले में कोरोना बेकाबू होते जा रहा है। उधर बिगड़ते हालात पर काबू पाने के लिए जिला प्रशासन ने शहर सहित पांच बाजारों में एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगा दिया है। बावजूद संक्रमण दर में कमी नहीं दिख रही है। ऐसे में स्वास्थ विभाग व प्रशासन की नींद उड़ गई है।
रिकवरी 280, एक्टिव केस 254
स्वास्थ्य होने वाले मरीजों की बात करें तो जिले में अब तक 280 मरीज ठीक हो चुके हैं। एक्टिव केस अभी 254 है। 22 नए मरीजों के सामने आने के बाद जिले में रिकवरी दर दो फीसदी और गिर गया है। सोमवार को रिकवरी रेट 54.68 % दर्ज किया गया था। जबकि मंगलवार को यह 52.43 फीसदी हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें