पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:यूपी से कार में लाई जा रही 5 लाख की शराब जब्त, मोतिहारी के चार तस्कर गिरफ्तार, माेबाइल से मिले कई माफिया के नंबर

गोपालगंज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तस्करों से टीम कर रही है पूछताछ,मोतिहारी लाई जा रही थी खेप, तस्करों की निशानदेही पर मोतिहारी में भी हुई छापेमारी

उत्पाद विभाग की टीम ने कुचायकोट के बलथरी चेक पोस्ट से वाहन जांच के दौरान एक कार से पांच लाख की शराब जब्त की। इस दौरान मोतिहारी के चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया। शराब की खेप यूपी के कुशीनगर से मोतिहारी लाई जा रही थी। टीम तस्करों की निशानदेही पर मोतिहारी में भी छापेमारी की है। पकड़े गए तस्करों में मोतिहारी जिले के पिपरा निवासी अनिल कुमार, मनिहारी गांव निवासी बिट्टू कुमार ,दया छपरा गांव निवासी वीरेंद्र कुमार तथा बिशनपुर गांव निवासी अविनाश कुमार शामिल है।

गिरफ्तार तस्करों में से दो पहले भी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुके है। सभी से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि शराब की खेप कार से बिहार लाई का रही है।सूचना मिलने के साथ ही बलथरी चेक पोस्ट के समीप वाहन जांच शुरू की गई। एक कार को रोककर उसकी जांच की गई तो कार की डिक्की और सीट के नीचे से 75 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुई। तस्करों ने पूछताछ में बताया कि शराब की खेप मोतिहारी भेजी जा रही थी।
कटेया में  405 बोतल देशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
पुलिस ने सोमवार को दो बाइक पर बोरे में छिपा कर लाई जा रही 405 बोतल देशी शराब के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया।बताया जा रहा है कि पुलिस सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार क्षेत्र में भ्रमणशील थे। उसी दौरान थाना क्षेत्र के कपूरी नहर पुल के समीप वाहन जांच शुरू कर दी। तभी दो बाइक पर एक बाइक सवार पीछे सीट पर बोरा बांधे हुए आ रहे थे।

जिन्हें बल के सहयोग से रुकने का इशारा किया गया। लेकिन दोनों बाइक सवार बाइक लेकर भागने का प्रयास किए। जिन्हें बल के सहयोग से पकड़ा गया। नाम पता पूछने पर कोईसा खुर्द निवासी नमूना साह एवं भोरे थाना क्षेत्र के कल्याणपुर निवासी बुलेट कुमार साह बताएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें