पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तारी:अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के 5 शातिर गिरफ्तार

गोपालगंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस की पूछताछ में गिरोह में शामिल कई लोगों के बताएं नाम,गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी

कुचायकोट पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को चोरी की चार बाइक के साथ गिरफ्तार किया।पकड़े गए चोरों में सीवान जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के सौराई गांव निवासी भरत प्रसाद, सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के रोहड़ा गांव निवासी अनिल सिंह, कुचायकोट थाना क्षेत्र के ललबेगी गांव निवासी अनुराग सिंह, उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र के खरवनीया गांव निवासी भास्कर उर्फ प्रिंस तथा कुशीनगर जिले के सेवरही थाना क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी विधायक यादव शामिल है।

पुलिस की पूछताछ में गिरोह में शामिल अपने साथियों के नाम बताए है।जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगी हुई है।
यूपी से आकर वाहन चोरी की घटना को देते थे अंजाम : पांच जुलाई को कोन्हवा बाजार से नरेंद्र सिंह की बाइक चोरों ने चोरी कर ली थी।इस घटना के बाद बाइक चोरों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाई गई थी।कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी पुलिस टीम के साथ लगे हुए थे। इसी दौरान टीम को पता चला की इसमें यूपी और सीवान जिले के गिरोह का हाथ है।पुलिस ने मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर सिवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के रोहड़ा गांव के पास छापेमारी की तो चार चोरी की बाइक मिली।उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में चार पर कई तरह के अपराधिक मामले दर्ज है। पूछताछ के बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
अनिल पर दर्ज है हत्या, लूट, डकैती के कई मामले : थानाध्यक्ष ने बताया गिरफ्तार किए गए भारत प्रसाद पिछले माह ही सासामुसा बाजार से चोरी गई एक बाइक और दो अन्य चोरी की बोलेरो के साथ सलेमपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार होने के बाद जमानत पर रिहा हुआ था। उसके ऊपर लूट ,हत्या समेत अन्य गंभीर मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। इसके अलावा अनिल सिंह पर भी विभिन्न थानों में हत्या, लूट, डकैती तथा आर्म्स एक्ट समेत गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं ।

वाहन चोरी से लेकर मादक पदार्थ की तस्करी भी करता है गिरोह |पुलिस ने बताया कि गिरोह के सदस्य वाहन चोरी से लेकर मादक पदार्थ की तस्करी तक करता है। अनुराग सिंह को कुछ दिन पूर्व गोपालगंज नगर थाना की पुलिस एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा था ।इसके अलावा जनवरी महीने में कुचायकोट पुलिस द्वारा उसे चार चोरी की बाइक और शराब के साथ गिरफ्तार करने के बाद भी जेल भेजा गया था।

खबरें और भी हैं...