पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:जिले में 48 घंटे में अलग-अलग जगह पर हुए हादसों में चाचा-भतीजा समेत 6 लोगों की मौत

बरौली/ मांझाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मीरगंज में पेट्रोल टैंकर और यात्रियों से भरी सवारी गाड़ी में हुई भिड़ंत में तीन की मौत, सात लोग हुए जख्मी

होली से लेकर मंगलवार को अलग - अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में चाचा भतीजा समेत पांच लोगों की मौत हो गई।जबकि12 लोग से ज्यादा जख्मी हो गए। घायलों में भी दो की हालत गंभीर बनी हुई है।जिन्हें इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है। मीरगंज-लाइन बाजार मुख्य पथ पर अमरुदवानी के समीप पेट्रोल टैंकर और सवारी से भरे एक कमांडर गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतना जोरदार था कि कमांडर गाड़ी में सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसमें सवार ड्राइवर सहित 7 बुरी तरीके से जख्मी हो गए। जिन्हें लोगों द्वारा इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।
मीरगंज से यात्रियों को लेकर जीप जा रही थी लाइन बाजार
बताया जा रहा है कि मंगलवार की संध्या मीरगंज से सवारी भरकर एक सवारी कमांडर गाड़ी लाइन बाजार के लिए आ रही थी। जैसे ही वह अमठा भुवन गांव के समीप अमरुदवानी के समीप पहुंची। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित पेट्रोल टैंकर द्वारा सवारी से भरे कमांडर गाड़ी को जबरदस्त टक्कर मार दी गई।

हादसे के बाद लोगों ने आगजनी कर की सड़क जाम, घटनास्थल पर डीएम और एसपी को बुलाने की कर रहे थे मांग, हादसे के बाद टैंकर चालक फरार

हादसे में ये लोग हुए जख्मी
इस हादसे में 8 लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद टैंकर चालक टैंकर छोड़कर मौके से फरार हो गया। सत्यदेव यादव की रेल कर्मी पत्नी सांवरिया देवी, सिवान जिले के छपिया गांव के इंद्रावती देवी,उचकागांव थाना क्षेत्र के महुअवा गांव के नूरजहां खातून, फुलवरिया थाना क्षेत्र के महुआ टोला गांव के फागू राम, उचकागांव थाना क्षेत्र के छोटका सांखे गांव के सोनू बैठा जख्मी हो गए।

अस्पताल में नहीं थे डॉक्टर , गुस्साए लोगों ने किया हंगामा
सभी घायलों को इलाज के लिए हथुआ अनुमंडल अस्पताल लाया गया तो उस समय किसी डॉक्टर के ना रहने से अफरा-तफरी मच गई । परिजनों ने जमकर हंगामा भी किया सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार, मीरगंज इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार सिंह, मीरगंज थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार, उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद के द्वारा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

कार के धक्के से राज मिस्त्री की मौत
एनएच-27 पर सड़क हादसे में राजमिस्त्री की मौत हो गई। बताया जाता है कि बिरेन महतो अपने पिता को साइकिल पर बैठाकर बरौली के बढ़ेयां से गोपालगंज राजमिस्त्री का कार्य करने आ रहे थे उसी दौरान सोनवर्षा के समीप कार ने ठोकर मार दिया जिससे दोनों लोग घायल हो गए। वहीं बिरेन महतो की हालत खराब होने की वजह से गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
तेज रफ्तार बुलेट पोल से टकराई चाचा भतीजा की मौत
बरौली थाना क्षेत्र के एनएच 28 सोनबरसा के पास तेज रफ्तार बुलेट अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई जिसमें चाचा धर्मदेव महतो और भतीजा विकास कुमार की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें