कोरोनावायरस / गोपालगंज में 8 मरीज फिर से आए सामने, संक्रमितों की संख्या 88 पहुंची

8 patients returned to Gopalganj, number of infected reached 88
X
8 patients returned to Gopalganj, number of infected reached 88

  • 7 नए सदर प्रखंड के, भोरे में एक मिला, गोपालगंज में अब 33 मिले

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

गोपालगंज. जिले में कोरोना अब कहर बरपा रहा है। शुक्रवार को फिर से 8 नए मरीज सामने आ चुके हैं। इनमें से 7 मरीज सदर प्रखंड हैं तो एक संक्रमित भोरे में पाया गया है। जिले भर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 88 हो गई है। इनमें सबसे ज्यादा मरीज गोपालगंज प्रखंड में पाए गए हैं। सदर में मरीजों की कुल संख्या 33 हो चुकी है। 88 में से 18 लोग ठीक होकर घर चले गए हैं। बावजूद अभी 70 एक्टिव मरीज हैं। 
90 की जांच 8 पॉजिटिव: अन्य प्रदेशोें से लौटे सदर प्रखंड के 7 और भोरे प्रखंड के एक व्यक्ति कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि बाहर से आए 90 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। जिसमें 8 लोगाें में करोना पॉजिटिव पाया गया है। सभी पहले से एसएस बालिका हाई स्कूल में बनाए गए  क्वारेंटाइन सेंटर में रखे गए हैं। 
आंध्र प्रदेश, हरियाणा व मध्यप्रदेश से आए है प्रवासी: सदर प्रखंड के कोन्हवां गांव के 24 वर्षीय 3 युवक संक्रमित पाए गए हैं। दो युवक आंध्र प्रदेश और एक हैदराबाद से आया है। विशुनपुर गांव का युवक नागपुर से,मैनपुर का युवक गुजरात से, काकड़कंड गांव का युवक हरियाणा से, चतुरबगहां गांव का मरीज ओडिसा से और भोरे प्रखंड के कुआड़ीहीड गांव का संक्रमित मध्यप्रदेश से आया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना