पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गोपालगंज:कोरोना की जांच के लिए लगा कैंप में 100 लोगों का लिया गया सैंपल

गोपालगंज23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भीड़ इतनी बढ़ी कि सदर सीओ को लोगों को लौटाना पड़ा
Advertisement
Advertisement

कोरोना वायरस को लेकर खास एहतिहात बरती जा रही है साथ ही पुलिस और प्रशासन पूरे जोर-शोर से लोगों में जागरूकता फैलाने का भी काम कर रही है।  रविवार को कोरोना की जांच के लिए कैंप लगाया गया। जिसमें ठेला विक्रेता,मेडिकल स्टोर्स, पान दुकानदार होटल, सब्जी दुकानदार, जनरल स्टोर्स के दुकानदार,ऑटो चालक,रिक्शा चालक तथा अन्य लोगों का सैंपल जांच कराने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही। लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने महज 100 लोगों का ही सैंपल लिया।

भीड़ इतनी बढ़ी कि सदर सीओ को लोगों को लौटाना पड़ा। कोरोना वायरस की जांच कराने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचने लगे। लंबी कतारें लग गई। लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने 100 ही कीट लेकर आए थे जिसको 100 लोगों का ही सैंपल लिया जा सका। बाकी लोगों को वापस जाना पड़ा। पुलिस और प्रशासन पूरे जोर-शोर से लोगों में जागरूकता फैलाने का भी काम कर रही है। इसके लिए फिर अगले तिथी निर्धारित की जाएगी।

विजयीपुर में 75 लोगों का लिया गया सैंपल
विजयीपुर प्रखंड के सहयोगी इंटर कालेज में शनिवार को 75 लोगों का सैपल लिया गया। पीएचसी के प्रभारी स्वास्थ्य प्रवधक प्रदीप कुमार ने बताया कि जिला से जांच टीम आई थी। जिसमें 75 लोगों का जांच के लिए सैंपल लिया गया। जिसमें 55 गर्भवती महिलाएं,10 बच्चे तथा 8 बृद्ध सैंपल लिया गया। इसके पहले लिए गए 450 लोगों के सैंपल जांच रिपोर्ट में सभी निगेटिव पाए गए है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement