पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, भेजा गया जेल

गोपालगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार के दिन अवैध शराब बिक्री को लेकर पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी की। इसमें पुलिस ने 86 बोतल शराब बरामद की। एक आरोपी भी गिरफ्तार किया गया। साथ ही शराब बेच रही एक महिला घनी बस्ती व अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर झोला फेंक कर फरार हो गई। बताते चलें कि श्रीपुर ओपी अध्यक्ष नागेंद्र साहनी को सूचना मिली कि गणेश डूंगर गांव गांव में मक्के के खेत में एक व्यक्ति द्वारा अवैध शराब की बिक्री की जा रही है। सूचना पाते ही ओपी अध्यक्ष सशस्त्र बल के साथ उक्त स्थल पहुंचे जहां 68 बोतल बंटी बबली नामक देसी शराब झूले में रखकर बेचते बेचते हुए गणेश डूंगर गांव के गांव के रमेश यादव को गिरफ्तार कर लिया।

छापेमारी में 163 बोतल शराब बरामद
दो अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर 163 बोतल शराब बरामद किया। जिसमें एक तस्कर को पुलिस गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तस्कर का नाम अशोक महतो है। पुलिस के अनुसार पंडितपुर में छापामारी की गई जिसमें 180 मिली लीटर की 15 विदेशी शराब साथ तस्कर अशोक महतो को भी पुलिस ने दबोच कर थाने लाई वहीं भीखमपुर में छापेमारी कर 148 पीस विदेशी शराब बरामद की। तस्कर विजय मांझी भागने में कामयाब रहा ।इस मामले में दोनों शराब तस्करों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार एक आरोपी से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें