कोरोना / कोरोना मरीज मिलने के बाद शहर के कई इलाके सील, फिर भी बिना मास्क लगाए घर से निकल रहे हैं लोग

After getting corona patient, many areas of the city are sealed, yet people are leaving the house without applying masks
X
After getting corona patient, many areas of the city are sealed, yet people are leaving the house without applying masks

  • शहर की पांच सड़कों पर बैरिकेडिंग की गई है, इसके बावजूद लोग नहीं मान रहे हैं

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

गोपालगंज. शहर में कोरोना के मरीज पाए जाने की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन में खलबली मच गई। आसपास के लोग सुरक्षित रहे, इसे लेकर शहर की चार सड़कों के अगल बगल के मोहल्ले के चारों तरफ सील किया गया हैं, ताकि कोई भी बाहरी लोग उस तरफ ना जा सके और ना ही मोहल्ले के लोग बाहर निकल सके। मोहल्ला में जाने वाले सभी रास्ते को बासं-बल्ला से बंद दिया गया है।

शहर के 5 सड़कों पर बैरकेटिग किया गया है। इसमें चंद्रगोखुला रोड़, श्याम सिनेमा रोड़, पुरानी चौक के पास, मौनिया चौक,पुरानी चौक,जिला परिषद् जाने वाली सड़क शामिल है। माइकिग के माध्यम से लोगों को घर में रहने और लॉकडाउन का पालन करने की अपील की जा रही है। 

शहर में मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग हरकत में 
शहर में लगातार कोरोना के वैसे मरीज मिल रहे है। जिसमें दुकानदार,ऑटो चालक,घर पर रहकर मजदूरी करने वाले पॉजिटिव पाए जा रहे है। ऐसे मरीजाें के मिलने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग हरकत में आई गई।

श्याम सिनेमा रोड सील 
श्याम सिनेमा रोड़ को सील किया गया है। शहर के मेन रोड़ से निकलने के साळा ही श्याम सिनेमा रोड को बांध-बल्ला लगाकर लोगों को आने जाने पर रोक लगा दिया गया है। पुरानी चौक के तरफ जाने आने लोगाें के लिए रोक लगा दिया गया है। सड़क के दोनों ओर पुलिस बल की तैनाती की गई है।  
चंद्रगोखुला रोड सील
चंद्रगोखुला रोड़ को प्रशासन ने किया सील। इस सड़क को सील करने के साथ ही सड़क के दोनों तरफ की दुकानें को बंद कर दिया गया। मरवाड़ी मोहल्ला,पुरानी चौक,नोनिया टोली की तरफ से आने जाने वाले के लिए रोक लगाई गई है। जिससे लोग घर से बाहर नहीं निकले। 
दुकानें बंद, फिर भी मौनिया चौक पर भीड़
मौनिया चौक पर बैरकेटिग किया गया है। दुकानें बंद है। फिर भी लोगों का आना जाना लगा है। सुबह न्यायलाय जाने के दौरान अधिवक्ताओं और मोवकिलों का भीड़ लगा रहता है। दोपहर बाद ही पुलिस सक्रिय होती है। शाम में सड़कें सुनी हो जा रही है।   यादोपुर रोड़ सील किया गया है। दुकानें बंद की गई है। फिर भी लोगों का आना जाना नहीं रूका है। बैरकेटिग को हटाकर लोग बिना डर के आ जा रहे है।
डीएम- एसपी ने गतिविधियों का लिया जायजा
डीएम व एसपी ने गश्ती कर जायजा लिया । इस दौरान बिना मास्क लगाए घर से निकलने वाले लोगों और दुकानदाराें पर कार्रवाई की। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लोगों को मास्क पहनने के लिए अनिवार्य कर दिया है। शहर में कोरोना के मरीज पाए जाने पर प्रशासन अब किसी भी तरह की लापरवाही बरतने को तैयार नहीं है। पूरी तरह से एक्शन के मूड में है। यहीं कारण है बेवजह लोगों के आवाजाही पर पुलिस अचानक गंभीर होकर कार्रवाई करने में जुट गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना