गिरफ्तारी:एक माह बाद अधिवक्ता हत्याकांड में दो गिरफ्तार, रिमांड पर लेकर होगी पूछताछ

गोपालगंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वकील राजेश पांडेय के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार - Dainik Bhaskar
वकील राजेश पांडेय के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अधिवक्ता राजेश पांडये की हत्या की साजिश रचने वाले व लाइनर की भूमिका निभाने वाले दो आरोपित को पुलिस ने कुचायकोट से गिरफ्तार कर लिया।दोनों आरोपितों ने पुलिस के समक्ष अधिवक्ता की हत्या कराने की बात भी स्वीकार कर ली।पकड़े गए लोगों में कुचायकोट बाजार निवासी रितेश सोनी व सुजीत कुमार शामिल है।पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है।
12 लाख के लिए विवाद
पुलिस की पूछताछ में बताया कि रितेश सोनी एक केस लेकर पहुंचा था।अधिवक्ता से रितेश ने 60 लाख रुपये का चेक बाउंस का केस लड़ने कहा।यह तय हुआ कि पैसा मिलने के बाद 12 लाख रुपये अधिवक्ता लेंगे। इसके बाद केस लगभग फाइनल हो चुका था। केस फाइनल होने के पूर्व अधिवक्ता ने तय राशि 12 लाख रुपये रितेश सोनी से मांगी थी। इसी बीच पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। रितेश सोनी अपने दोस्त सुजीत कुमार के साथ मिलकर अधिवक्ता की हत्या की साजिश रची।
सीसीटीवी फुटेज व टावर लोकेशन के आधार पर पुलिस पहुंची दोनों तक
अधिवक्ता राजेश पांडेय की हत्या के बाद सीसीटीवी फुटेज व टावर लोकेशन के आधार पर कुचायकोट बाजार निवासी रितेश सोनी व सुजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया। एसपी आंनद कुमार ने बताया कि दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। विदित हो कि सात दिसंबर को कोर्ट जाते वक्त कुचायकोट थाना क्षेत्र के कुचायकोट बाजार निवासी अधिवक्ता राजेश पांडेय की गोली मार हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

खबरें और भी हैं...