पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रणनीति:कोरोना संक्रमण को ले शहर के सभी सामाजिक संगठनों ने साथ मिलकर कोरोना से लड़ने की बनाई रणनीति

मीरगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

मीरगंज में कोरोना के बढ़ते संक्रमण संकट को लेकर अब सामाजिक संगठन भी बढ़-चढ़कर आगे आने लगे हैं। शहर के मुस्लिम वेलफेयर कमिटी के पहल पर मीरगंज में सक्रिय करीब आधा दर्जन सामाजिक संगठनों ने पहली बार एक साथ मिलकर कोविड-19 से लड़ने को लेकर रणनीति बनाई। हथुआ रोड स्थित ईदगाह में हुए बैठक में  औघड़ दानी शिव मंदिर, साईं सेवा समिति, लायंस क्लब, राम जानकी मंदिर सेवा समिति, वैश्य समाज समिति, युवा क्लब मीरगंज आदि संगठनों ने एक छत के नीचे बैठकर कोविड-19 से लड़ने को लेकर सहमति बनी और हर स्तर से इस से मुकाबला करने को लेकर योजना बनाई गई। संगठन के सदस्यों ने मास्क व सैनिटाइजर किया वितरण:  इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क का इस्तेमाल करने की सहमति जताई। मौके पर इस महामारी को लेकर लोगों ने एक दूसरे का सहयोग करने और कोरोना से बचाव को लेकर एक दूसरे को सहयोग करने की बात कही।

बैठक के बाद सभी संगठनों के द्वारा शहर में युद्ध स्तर पर मास्क का वितरण शुरू किया गया है। एक तरफ मुस्लिम वेलफेयर कमेटी के सदस्यों ने शहर के कोरोना प्रभावित स्टेशन रोड,सब्जी मंडी, रोड, गल्ला मंडी, दाल मंडी आदि जगहों पर घूम घूम कर मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया। वहीं दूसरी तरफ औघड़ दानी शिव मंदिर, साईं सेवा समिति,लायंस क्लब, वैश्य समाज ,राम जानकी मंदिर तथा युवा क्लब मीरगंज ने भी मास्क के वितरण करने का अभियान चलाया हुआ है।

इस मौके पर से विनोद कुमार व्यास,सरोज कुमार रिंकू, प्रफुल्ल विशाल चंद्र,ज्योति भूषण ,हर्षवर्धन प्रसाद ,प्रकाश गुप्ता नगर उपाध्यक्ष धनंजय यादव, वार्ड पार्षद मिथिलेश तिवारी तथा मुस्लिम वेलफेयर कमेटी की तरफ से डॉ इकबाल, अफरोज आलम ,अखलाक अहमद, असगर अली, मोहसिन खान, वसीम खान ,परवेज आलम, अदालत हुसैन, अफताब आलम, बरकत अली राजू आदि समेत अनेक लोग उपस्थित थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement