पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:महरादेऊर बाजार में पुलिसिया कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज ग्रामीणों ने रोड जाम कर किया हंगामा

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आग लगने से जले स्टूडियो के मामले में पुलिस ने नहीं की थी कोई कार्रवाई, मौके पर पहुंची पुलिस

भोरे थाना क्षेत्र के महरादेऊर बाजार में आग लगने से जले एक फोटो स्टूडियो के मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किये जाने से नाराज ग्रामीणों ने, गुरुवार को सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया।इस दौरान ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। हालांकि बाद में भोरे पुलिस और स्थानीय बुद्धिजीवियों के समझाने के बाद लोगों का आक्रोश शांत हुआ और सड़क जाम को हटा लिया गया। बता दें कि 16 जनवरी की रात महादेउर बाजार में स्थित पंकज राज फोटो स्टूडियो में आग लग गयी थी।

जिसके कारण दुकान में रखा लगभग पांच लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया था। मामले को लेकर थाना क्षेत्र के बनकटा मल गांव निवासी पंकज कुमार गोंड द्वारा स्थानीय थाने में आवेदन दिया गया था।लेकिन इसके बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी। दुकानदार का आरोप है कि कार्रवाई, तो दूर पुलिस एक बार घटनास्थल पर निरीक्षण करने तक नहीं आयी।इस से खार खाए लोगों ने गुरुवार को भोरे बगही मुख्य पथ को महादेउर बाजार के पास बांस बल्ली लगाकर जाम कर दिया।

लोग पुलिस की कार्यशैली से नाराज थे।लोगों का कहना था कि पुलिस आखिर आज तक इस मामले की जांच करने क्यों नहीं आयी।नाराज ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की।ग्रामीणों ने लगभग डेढ़ घंटे तक सड़क को जाम रखा, जिससे आमलोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं इस मामले की सूचना मिलने के बाद भोरे थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि सुरेंद्र मांझी के साथ मिलकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने लगे।काफी मशक्कत और कार्रवाई के आश्वाशन के बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ और ग्रामीणों ने सड़क जाम को हटाया।वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें