पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कल से होगी परीक्षा:इंटर परीक्षा के लिए वीक्षकों काे दिया गया नियुक्ति पत्र

गोपालगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 1 से 13 तक परीक्षा का किया जाएगा आयोजन

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा की तैयारी अंतिम चरण में है। 1 से 13 फरवरी तक परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। एक तरफ विद्यालयों में बेंच-डेस्क पहुंचाए जा रहे हैं। दूसरी ओर परीक्षा के दौरान गार्डिंग करने वाले वीक्षक को नियुक्ति पत्र देने का भी कार्य किया जा रहा है।

परीक्षा डयूटी में 1600 शिक्षकों की डयूटी लगाई गई है। इस कड़ी में शनिवार को शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया गया। सभी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारियों ने परीक्षा डयूटी करने वाले शिक्षकों को बीआरसी से नियुक्ति पत्र दिए गए।
शहर के 24 केंद्रों पर होनी है परीक्षा, 40729 परीक्षार्थी होंगे शामिल
इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा के लिए जिले में कुल 40 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। 1 से 13 फरवरी तक आयोजित होने वाली इंटरमीडिएट परीक्षा में 40729 परीक्षार्थियों के हिस्सा लेने की संभावना है। परीक्षा के लिए निर्धारित कुल 24 केंद्रों में जिला मुख्यालय में 13 केंद्र बनाए गए हैं। वहीं अनुमंडल मुख्यालय हथुआ में 11 केंद्र बनाए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें