पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तारीफ:बड़हरिया को आगे बढ़ाने में एनडीए के कार्य की सराहना

बड़हरिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बड़हरिया से भाजपा के लिए टिकट के दावेदार पूर्व जिला महामंत्री अनुरंजन मिश्रा ने बैठक कर एनडीए को मदद करने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि बड़हरिया और सीवान को आजाद कराने में भाजपा और एनडीए का अहम योगदान रहा है। फिर से सीवान और बड़हरिया को गुलाम नहीं बनने देंगे।

बड़हरिया वकील सिंह हत्याकांड और सुरेंद्र पटेल हत्याकांड सहित कई अपराधी घटनाओं का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि बड़हरिया से उनकी दावेदारी भाजपा प्रत्याशी के रूप में थी लेकिन गठबंधन ने जनता दल यूनाइटेड को टिकट देकर अपना गठबंधन धर्म निभाया है। इस स्थिति में वे बगावत नहीं करेंगे।

मतदाताओं का झुकाव एनडीए की तरफ है। इस बार भी राजग की ही सरकार बनेगी। इस अवसर पर राजकिशोर साह, शंकर सोनी,अक्षय सिंह,राजेश सिंह, परशुराम पांडेय, मुन्ना गुप्ता, लालन सोनी, वीरेंद्र सोनी, वीरेंद्र पांडेय, भिखारी साह, विशाल मोहन कुमार कुमार, अशोक,शर्मा अरुण कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें