पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:जगमनपुर में सो रहे दंपती को जगाकर अपराधियों ने मार दी गोली, दोनों गंभीर

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्काॅर्पियो से आये थे अपराधी, दहशत फैलाने के लिए पांच राउंड फायरिंग भी करते गए

पिछले एक सप्ताह से जिले के अलग-अलग स्थानों पर हो रही हत्या व गोलीबारी की घटना से पुरा जिला दहशत में है। अब तक धनसोई थाना क्षेत्र अपराधिक घटनाओं के मामले में शांत था। परंतु गुरुवार की रात धनसोई थाना क्षेत्र भी इस मामले में अछूता नहींं रहा। गुरूवार की रात धनसोई थाना क्षेत्र का जगमनपुर गांव गोलियों के तड़तड़ाहट से दहल गया। रात के अंधेरे में जब ग्रामीणों ने गोलियों की आवाज सुनी तो ग्रामीण भी दहल उठे। मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार की देर रात लगभग 11 बजे धनसोई थाना क्षेत्र के जगमनपुर गांव निवासी 60 वर्षीय रामाशंकर तिवारी उर्फ भोला तिवारी अपनी पत्नी कलावती देवी के साथ सो रहे थे। तभी स्काॅर्पियो से आए और मोबाईल का टार्च जलाते हुए पांच की संख्या में अपराधी एक बांस के सहारे छत पर चढ़ गए। इसके बाद अपराधी एक मंजिला घर में नीचे सीढ़ी के रास्ते उतरे। फिर दोनों को सिर में गोली मार कर चलते बने।

धनसोई के दंपती को सिर में मारी गोली, इलाज के लिए वाराणसी किया गया रेफर

दोनों को नींद से जगाकर मारी है गोली : सूत्रों ने बताया कि अपराधी घर के पीछे एक के कंधे के उपर एक चढकर घर के अंदर दाखिल हुए हैं। क्योंकि एक बांस के सहारे चार पांच लोग चढ नहीं सकते। या हो सकता है कि एक अपराधी बांस के सहारे चढ़ा हो फिर उसके द्वारा मुख्य गेट खोलने के बाद अन्य अपराधी अंदर दाखिल हुए हों। फिर वृद्ध को जगाकर आंगन में बुलाया। कहा सुनी भी हुई फिर गोली मारा। आंगन से गोली का तीन खोखा भी पुलिस को मिला है। जब वह छटपटाने लगा तो उसकी पत्नी भी हल्ला करने लगी। तभी अपराधियों ने उसकी पत्नी कलावती को भी गोली मार दिया। फिर अंदर से ताला तोड़कर बाहर निकल कर भाग गए।

पीड़ित ने नहीं दिया है कोई बयान
इस मामले में डीएसपी गोरख राम ने बताया कि प्रथम दृष्टया संपत्ति विवाद ही लगता है। पीड़ित ने कोई बयान नहीं दिया है। उसके नाती ने बयान दिया है। जल्द हीं मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

7 बीघे जमीन को लेकर अपराधियों ने बनाया निशाना : ग्रामीणों ने बताया कि पीड़ित रामाशंकर तिवारी उर्फ भोला तिवारी अपने ससुराल जगमनपुर में हिब्बा (तड़का पर मिला धन) पर रह रहे थे। उनका कोई संतान नहीं है। वह अपने साढू के लड़की को रखे हुए थे। लड़की को दो संतान भी है। उनका गांव दिनारा थाना क्षेत्र के महरोढ है। वहीं पीड़ित के नाती अनिश पाण्डेय ने बताया कि महरोढ गांव के उमाशंकर तिवारी, कमलेश्वर तिवारी व पिंटू तिवारी से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जहां उनके गांव महरोढ में लगभग 7 बीघा खेत है। जिसको वह बेचना चाहते थे। परंतु उनके भाई व भतीजा को यह नागवार गुजरता था। जिसके कारण कई बार विवाद भी हुआ था। उन्ही लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया होगा।

गंभीर हालत में बनारस के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया
इस दौरान जब अपराधी चले गए तब आननृफानन में ग्रामीण मौके पर पहुंच कर दोनो घायलों को धनसोई थाना फिर वहां से सदर अस्पताल भेजा गया। जहां से दोनों को बेहतर इलाज के लिए डाक्टरों ने बनारस के ट्रामा सेंटर भेज दिया। जहां दोनो अब खतरे से बाहर बताए जाते हैं।

फायरिंग करते हुए भागे अपराधी : ग्रामीणों ने बताया कि अपराधी स्काॅर्पियो से आए थे। अंधेरे में स्काॅर्पियो एक स्कूल के पास खड़ा कर दिए थे। जब गोली मारने के बाद अपराधियों को यह लगा की दोनों की मौत हो चुकी है। तब घर के अंदर का ताला तोड़कर घर से निकले तब एक फायर किए। फिर जब स्काॅर्पियो के पास पहुंचे तो दहशत फैलाने के उद्देश्य से दो राउंड फायरिंग कर आराम से भाग गए। इस घटना के अंजाम देने के बाद ऐसा लगता है कि अपराधी पेशेवर थे।


आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser