गोपालगंज में बदमाशों ने BDC के पति को मारी गोली:बुलेट बाइक पर सवार थे बदमाश, ड्राइवर को भी लगी गोली

गोपालगंजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़।

गोपलगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी अंतर्गत मीरगंज-भोरे मुख्य पथ स्थित शंकर मोड़ पर बेखौफ बुलेट सवार बदमाशो बीडीसी के पति को गोली मार कर जख्मी कर दिया। जख़्मी हालत में परिजनों ने तत्तकाल इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। वहीं पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

फुलवरिया थाना क्षेत्र के पाण्डेय परसा गांव निवासी रहमान मियां के पुत्र सरफराज मिया अपने चार चक्का वाहन द्वारा अपने ड्रावर नजर इमाम के साथ मिश्र बतरहा से अपने गांव स्थित निजी स्कूल के पास जैसे ही रुके तब तक बुलेट पर सवार दो नकाब पोस बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस दौरान एक गोली सरफराज मिया जबकिं दूसरा गोली उनके ड्रावर नजरे इमाम को जा लगी। गोली लगते ही दोनों जख़्मी हो कर लहूलुहान हो गए।

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तत्काल इलाज के लिए रेफ़रल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। गोलाबारी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही हथुआ डीएसपी नरेश कुमार अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे, जहां सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर बदमाशों के शिनाख्त करने में जुट गए है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

इस संदर्भ मे हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार से बात की गई है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जख्मी मोहम्मद सरफराज की पत्नी मुन्नी खातून फुलवरिया पंचायत के बीडीसी है और वह भी फुलवरिया प्रखंड प्रमुख के दावेदार है।