गोपालगंज के 104 गांवों में 2 घंटे कटेगी बिजली:टावर ट्रांसमिशन का चल रहा काम, दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक रहेगी बत्ती गुल

गोपालगंज16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

गोपालगंज के मांझा प्रखंड के भोजपुरवा गांव के पास स्थित ग्रिड में चल रहे टावर ट्रांसमिशन के कार्य को लेकर 20 पंचायतों के 104 गांवों में बिजली की आपूर्ति नहीं की जाएगी। इससे प्रखंडवासियों को थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसको लेकर पूर्व ही आवश्यक कार्य को पूरा कर लेने की बिजली विभाग के अधिकारियों ने अपील की है।

दरअसल, नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के एसडीओ ई. विकास कुमार ने बताया कि मांझा प्रखंड के भोजपूरवा स्थित 33 KVA फीडर से टावर ट्रांसमिशन के कार्य किये जा रहे है इसके तहत टावर गोपालगंज से रक्सौल के लिए नया लाइन बनाने के कारण 33 KVA मांझा फीडर दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक विद्युत की सप्लाई नहीं की जाएगी।

इसके कारण बिजली 2 घंटे तक बाधित रहेगी। ट्रांसमिशन का काम पूरा होते ही दोबारा बिजली की सुविधा लोगों को मुहैया कराई जाएगी। इस दौरान उन्होंने सभी उपभोक्ताओं से निर्धारित समय पूर्व जल संग्रहण कर लेने समेत सभी जरूरी काम पूरा कर लेने की अपील की है।

टॉवर ट्रांसमिशन के कार्य चलने के कारण मांझा प्रखंड 20 पंचायत के 104 गांव में बिजली की सप्लाई नहीं होने के कारण परेशानी बढ़ेगी। इसमें कविलासपुर, बंगरा, धर्मपरसा, शेख परसा, बथुआ, परसौनी, आदमापुर, अहियापुर, आलापुर, अमैथी कला व खुर्द अर्जी, बहोरवा टोला, भगवानपुर, भैषही, भटवलिया, भोजपुरवा, विश्वभरपुर, छवही खाश, सिक्कमी, गौसिया, हरपुर, हिम्मतपुर इमलिया समेत 104 गांवों में बिजली की सप्लाई 2 घंटे तक बाधित रहेगी।