छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को चाकू से गोदा:गोपालगंज में स्कूल से लौट रही थी 8वीं की छात्रा, मनचले ने 13 सेकेंड में 8 बार किए वार

गोपालगंज5 महीने पहले

गोपालगंज में छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक ने छात्रा को चाकू मार दी। घायल छात्रा को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां से डॉक्टरों ने पटना के PMCH कर दिया। यह मामला मांझागढ़ थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव का है। रविवार को दिनदहाड़े हुई इस घटना को देखकर लोग दंग रह गए। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई।

CCTV फुटेज में साफ दिख रहा है कि मनचला बेरहमी से छात्रा को चाकू गोद रहा है। 13 सेकेंड में उसने 8 बार चाकू से वार किया है। एक लड़का उसे बार-बार खींच कर हटा रहा है, फिर भी वो नहीं मान रहा और ताबड़तोड़ वार कर रहा है। बाद में लोगों के जुटने पर वह किसी तरह कंट्रोल में आया और फरार हो गया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान प्रतापपुर गांव निवासी असरफ अली के पुत्र गुड्डा के रूप में हुई है।

गोपालगंज सदर अस्पताल में जुटी भीड़।
गोपालगंज सदर अस्पताल में जुटी भीड़।

हमेशा परेशान करता था आरोपी

परिजनों के अनुसार, छात्रा मकतब विद्यालय में 8वीं में पढ़ती है। वह रोज अपने गांव से आरोपी के गांव में पढ़ने जाती थी। गुड्डा छात्रा को हमेशा परेशान करता था। इसको लेकर कई बार छात्रा के परिजनों ने उसके घरवालों से इसकी शिकायत की थी, लेकिन वह अपनी चालों से बाज नहीं आ रहा था।

रविवार को भी छात्रा जब पढ़ने के लिए प्रतापपुर जा रही थी, तभी उसने छेड़खानी की। विरोध करने पर पहले तो वह शांत हो गया। इसके बाद छात्रा के घर लौटने वाले रास्ते पर घात लगाकर बैठ गया। जैसे ही छात्रा अपनी दो सहेलियों के साथ स्कूल से वापस लौट रही थी। उस पर हमला कर दिया। पीड़िता की दोनों सहेलियां डर से मौके से फरार हो गई।