गोपालगंज में पिछले 10 घंटों से बिजली गुल:देर रात ब्रेक डाउन होने के कारण अंधेरे में आधा शहर, फॉल्ट ठीक करने में लगे कर्मी

गोपालगंज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो।

गोपालगंज में रात करीब 1 बजे से अचानक गायब हुई बिजली अभी तक नहीं आ सकी है। इसको लेकर फीडर 2 के उपभोक्ता परेशान रहे। देर रात से गायब हुई बिजली के कारण शहरवासियों की बेचैनी बढ़नी शुरू हो गई है। वहीं, बिजली विभाग के अधिकारियों की माने तो बिजली सप्लाई में कहीं फॉल्ट हो जाने के कारण ब्रेक डाउन हो गया है। जिसका पता लगाया जा रहा है। बहुत जल्द इसे ठीक करा कर बिजली की सप्लाई चालू की जाएगी।

दरअसल, फीडर 2 के बिजली सप्लाई में फॉल्ट आ जाने के कारण शहर के रिहायसी इलाकों में रात भर बिजली गुल रह रही है। कई लोग टंकी में पानी भी नहीं भर पाए। जिससे दिनचर्या अस्त व्यस्त हो गई। बिजली बाधित रहने से पानी की भी समस्या लोगों को उत्पन्न हो गई।

ऐसे में बच्चो के लिए नाश्ता बनाना, सुबह स्नान करना समेत कई कार्य बाधित हो गए। अब लोग बिजली आने का इंतजार कर रहे है। बिजली सप्लाई बाधित रहने से शहर के आधे हिस्सा ( पुरानी चौक, अधिकवक्ता नगर, जंगलिया मुहल्ला, बाजारी मुहल्ला, हरखुआ, आर्य नगर, श्रीराम नगर, कारगिल मुहल्ला, तुरकान्हा,कौशल्या चौक समेत 15 मुहल्लों) में बिजली आपूर्ति ठप रही।

इधर, व्यवसायी चंचल वर्णवाल ने बताया कि बिजली विभाग में फोन करने के बाद भी कोई रिस्पांस नहीं मिल पाती है। साथ ही जल्द समाधान की दिशा में कदम नहीं उठाया जा रहा है। वहीं, बिजली विभाग के एसडीओ से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बिजली सप्लाई में कहीं फॉल्ट आने के कारण ब्रेक डाउन हुआ है। जल्द ही बिजली की सप्लाई शुरू हो जाएगी।

खबरें और भी हैं...