पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:कटेया में बाइक सवार बदमाशों ने निजी अस्पताल के समीप वृद्ध को मारी गोली, मौत

गोपालगंज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्या की वजहों का नहीं हुआ खुलासा, कटेया- भोरे पथ एक घंटे तक रहा जाम

गोपालगंज में तीन दिनों से लगातार गोलीबारी घटना घटित हो रही है। ताजा मामला कटेया थाना क्षेत्र का है जहां बाइक सवार हथियार बंद बदमाशों ने अस्पताल के सामने खड़े वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह अबतक सामने नहीं आ पाई है। हत्या के बाद मामले की जांच के लिए एसपी मनोज कुमार तिवारी ने हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया है। वहीं टीम आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

कटेया थाना क्षेत्र के कटेया भोरे मुख्य मार्ग पर रविवार की दोपहर बाइक सवार हथियार बंद बदमाशों ने एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी।हत्या करने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कटेया भोरे मुख्य पथ को जाम कर दिया।इस दौरान लोग जिले के वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे। लोगों के काफी समझाने बुझाने के बाद लोग शांत हुए इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

घटनास्थल तक आने में पुलिस को लग गए एक घंटे
हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो उठे और हंगामा करने लगे।एक घंटे बिलंब से पहुंची पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। सूचना मिलने के बाद हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार मीरगंज इंस्पेक्टर सतीश कुमार हिमांशु भोरे थाना अध्यक्ष सुभाष सिंह एवं जीप उपाध्यक्ष अमित कुमार अंकू को काफी मशक्कत करने के बाद लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया।
वृद्ध की हत्या पूरी प्लानिंग से की गई है, कई बिंदुओं पर हो रही तफ्तीश
पानन महुअवा गांव निवासी रामबहादुर शर्मा कटेया भोरे मुख्य मार्ग के जामवंती मेमोरियल क्लिनिक के सामने खड़े थे। तभी कटेया के तरफ से एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने आकर वृद्ध को गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए।पुलिस की जांच में अबतक जो बातें सामने आईं है उससे स्पष्ट है कि वृद्ध की हत्या पूरी प्लानिंग के साथ की गई है। फिलहाल परिजनों के द्वारा किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

चर्चा - कुख्यात मुन्ना मिश्र गैंग का हो सकता है हाथ
घटना स्थल पर तरह तरह की चर्चा होती रही। लोग दबी जुबान से यह कह रहे थे कि इस हत्याकांड में मुन्ना मिश्रा ज्ञान का हाथ हो सकता है। विदित हो कि एक केस में मुन्ना के खिलाफ रामबहादुर शर्मा ने गवाही दी थी। वर्तमान में मुन्ना मिश्रा कई कांडों में फरार चल रहा है।

हत्या की पांच वजह, जिसपर पुलिस कर रही जांच

  • मृतक का कोई बेटा नहीं है, जमीन का विवाद भी चल रहा है।
  • घर में भी आपसी विवाद चल रहा था।
  • गवाही देना हत्या की वजह हो सकती हैं।
  • हत्यारों को कैसे पता था की वह बाहर गए हुए है,किसी अपने का हाथ हो सकता है।
  • हत्या की वजह आपसी भी हो सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser