पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेवा कार्य:भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर पर चलाया सेवा कार्य

गोपालगंज18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात वर्ष पूरे होने पर

सेवा ही संगठन पार्ट- 2 अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के सात वर्ष पूरे होने के अवसर पर पूरे जिले भर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर पर सेवा कार्य चलाया। शहर में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बृजकिशोर सिंह के नेतृत्व में प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद गरीबों में दाल, चावल, गेंहू, आलू, मास्क, साबुन तथा सेनेटाइज का बड़े पैमाने पर गरीब परिवार को वितरण किया गया।

इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सेवा को ही संगठन का आधार मानती है, इसीलिए कोरोना की दूसरी महामारी में भी बड़े पैमाने पर सेवा कार्य चलाया जा रहा है, जिला उपाध्यक्ष ने बताया कि जिले के प्रत्येक बूथों पर बूथ अध्यक्ष के नेतृत्व में सेवा कार्य हो रहा है, कोरोना महामारी से बचने के लिए जहां लोगों को भाजपा के कार्यकर्ता जागरूक कर रहे है वहीं जरूरतमंद लोगों के बीच उनके कहने पीने एवं अन्य आवश्यकताओं की पूर्ति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोरोना की पहली लहर की भांति ही दूसरी लहर में भी सेवा ही संगठन हैं का अभियान चला रही है, इस अवसर पर शुभकिशोर सिंह,

राजन सिंह, चंद्रमोहन पांडेय, बूथ अध्यक्ष अमित सिंह, नरसिंह प्रसाद सहित आदि अनेक लोग मौजूद थे, इसी तरह से कुचायकोट प्रखंड के विक्रमपुर पंचायत में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अंकेश कुमार, राजापुर मंडल अध्यक्ष दीपक गुप्ता, जीतू कुमार, मनीष पटेल के द्वारा, विक्रमपुर गांव में प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद मास्क सेनेटाइज साबुन का वितरण विक्रमपुर के दलित बस्ती में किया गया। सैकड़ों परिवारों के बीच खाद्यान सामग्री और मास्क सेनेटाइज साबुन का वितरण किया गया।

खबरें और भी हैं...