पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:बाइक सवार दो युवकों को बोलेरो ने मारी ठोकर, स्थिति गंभीर

गोपालगंज3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के कुआडी डीह गांव के समीप एक बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों घायल युवकों को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है। जिसमें से एक युवक की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। जिस युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वह थावे मंदिर में पूजा पाठ भी करता है। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के रामपुर चकरवा गांव निवासी शैलेश पांडेय और उसी गांव का सोनू गुप्ता एक ही बाइक पर सवार होकर कुआडीडीह गांव किसी काम से गए थे।

वहां से वापस लौटने के दौरान रास्ते में एक बोलेरो ने उनकी बाइक में जबरदस्त ठोकर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना को अंजाम देने के बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। बाद में स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। बता दें कि शैलेश पांडेय थावे मंदिर में पंडा का काम करते हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें