गोपालगंज में ट्रक और पुलिस गाड़ी में भिड़ंत:गोपालगंज में कंटेनर ट्रक से जा भिड़ी कुचायकोट पुलिस की बोलेरो, SI समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

गोपालगंजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाते लोग। - Dainik Bhaskar
पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाते लोग।

गोपालगंज में आज दिल्ली से कुचायकोट थाना लौट रही कुचायकोट पुलिस की बोलेरो गाड़ी कुचायकोट थाना क्षेत्र के बथना कुट्टी बाजार के समीप एक कंटेनर ट्रक से भिड़ गई। जहां इस घटना में एक अवर निरीक्षक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कुचायकोट पुलिस की एक टीम अवर निरीक्षक मोहन सिंह के नेतृत्व में एक लड़की की अपहरण मामले में आरोपी को गिरफ्तारी करने के लिए दिल्ली गई हुई थी। दिल्ली में अपहरण का आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ। जिसके बाद कुचायकोट पुलिस वापस खाली हाथ थाना लौट रही थी।

वहीं वापस लौटने के क्रम में शुक्रवार की शाम एनएच 27 पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के बथना कुट्टी बाजार के पास पुलिस की गाड़ी एक कंटेनर ट्रक से भिड़ गई। इस घटना में बोलेरो सवार अवर निरीक्षक मोहन सिंह, चौकीदार लाल मुनी देवी तथा नंदलाल चौबे गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां सभी पुलिस कर्मियों का इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...