पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:कोरोना संक्रमण से बचते हुए अपना दायित्व निभाएं: एसपी

गोपालगंज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसपी मनाेज कुमार तिवारी ने थानों के प्रभारियों को कई दिशा-निर्देश दिए है। एसपी ने सभी पुलिस अधिकारियों को कोरोना संक्रमण से बचाव और सतर्कता के साथ दायित्व का निर्वहन करने की बात कही। कोरोना संक्रमण से पुलिस कर्मी खुद को बचाए और सावधानी से कार्य करें। वहीं सभी मास्क लगाए और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करें। किसी आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसकी कोरोना जांच कराए।

जरूरी पड़ने पर ही किसी चीज को ग्लब्स लगाकर ही पकड़े। कोरोना संक्रमण काल में पुलिस पर अधिक जिम्मेवारी है। इसके अलावा उन्होंने थानों के केस रिव्यू कर निष्पादन संबंधित कई निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अपने बचाव करते हुए दूसरे को बचाव के लिए जागरूक करना है। अपने स्तर से गांव में घर से निकले के पहले मास्क लगाने को लेकर प्रचार प्रसार कराने की जरूरत है। इसमें गांव के चौकीदार की अहम भूमिका है।
लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराएं
उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने में कोई कोतहाई नहीं होनी चाहिए। लगातार वाहन चेकिंग,बिना मास्क लाए निकलने वाले पर जुर्माना करने का काम प्रतिदिन करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें