पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:मारपीट और छेड़खानी का मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा गांव में जमीन विवाद के चलते दोनों पक्षों से स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है। एक तरफ से लालमुनि देवी ने अपने ही गांव के व पड़ोसी रामजीत यादव, बलिराम यादव,परशुराम यादव सहित लगभग एक दर्जन लोगों के विरुद्ध मारपीट, छेड़खानी ,चोरी तथा हरिजन उत्पीड़न की प्राथमिकी दर्ज कराई है वहीं दूसरी ओर से रीता देवी ने अपने गांव के हरिहर कमकर, बबलू कमकर एवं रसूलपुर गांव के अवधेश तथा रामाज्ञा कमकर सहित 10 लोगों के विरुद्ध मारपीट, चोरी व छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रथम पक्ष की लालमुनि देवी ने बताया है कि वह दिन में अपने दरवाजे पर बैठी थी कि हरवे हथियार से लैस होकर राजेंद्र यादव के लड़के भतीजे तथा उनके घर की औरतें गंदी -गंदी जाति सूचक शब्द की गालियां देते हुए आई और बोली कि छोटा आदमी होकर हमारे दरवाजे के सामने रहोगे। तुम्हें हम लोग यहां रहने नहीं देंगे। गाली देने से मना करने पर सब लोगों ने लाठी-डंडे से मारकर घायल कर दिया।

बचाने आई लड़की चांदनी कुमारी, संतरा देवी, बबलू खरवार, सतेंदर खरवार को भी लाठी डंडे से मार कर घायल कर दिया। सब का इलाज विजयीपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है। गिरने के पश्चात गले से मंगलसूत्र निकाल लिया गया तथा कपड़ा फाड़ कर गलत व्यवहार किया गया। वहीं दूसरी तरफ से रीता देवी ने हरिहर कमकर समेत 10 लोगों के विरुद्ध मारपीट, चोरी, छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन प्रारंभ कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser