धधकते अंगारों पर चला मुखिया प्रत्याशी:खुद को बताया दुर्गा मां का भक्त, लोगों से कहा- पूरे करूंगा सारे वादे

गोपालगंज9 दिन पहले
गोपालगंज में अग्नि परीक्षा देते मुखिया प्रत्याशी।

गोपालगंज में एक मुखिया प्रत्याशी ने अंगारों पर चलकर अग्नि परीक्षा दी। मुन्ना महतो लोगों का विश्वास जीतने के लिए धधकते अंगारों पर चले। वो​​​​​ सिधवलिया प्रखण्ड के शेर पंचायत से मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने अंगारों पर चलने के साथ लोगों के बीच संकल्प लिया कि अगर वह चुनाव जीत जाएंगे तो क्षेत्र का विकास करेंगे। इस दौरान लोग 'जय ज्वाला माई' का जयकारा लगाते दिखे। प्रत्याशी की इस अग्नि परीक्षा का वीडियो भी सामने आया है। ये वीडियो कल रात का है।

29 नवंबर को होना है मतदान
बात दें कि जिले के सिधवलिया प्रखंड में 9वें चरण में चुनाव होना है। यहां 29 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। लोगों का विश्वास जीतने के लिए प्रत्याशी ने शेर गांव के मंदिर परिसर में अंगारे पर चलकर पंचायत का विकास करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण भी मौजूद रहे। उन्होंने खुद को मां दुर्गा का भक्त बताया।

जनता की समस्या के लिए लड़ने के लिए तैयार
अग्नि परीक्षा के लिए शेर गांव के मंदिर परिसर में एक त्रिकोण गड्ढा बनाया गया। इसके बाद उसमें अंगारे डाले गए। फिर उस अंगारे पर मुन्ना नंगे पैर चले। उनकी इस अग्नि परीक्षा को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी थी। इस दौरान उन्होंने संकल्प लिया कि, किसी भी हाल में जनता के लिए हर प्रकार की समस्या से लड़ने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि बाकी प्रत्याशी चुनाव में किए गए वादे को भूल जाते होंगे। लेकिन मैं भूलने वाला नहीं हूं। जो वादा कर रहा हूं, वो निभाऊंगा।

जब तक चुनाव नहीं जीतेंगे, करेंगे आराधना
मुन्ना ने बताया कि, वो जब तक चुनाव नहीं जीतेंगे, तब तक देवी की अराधना करते रहेंगे। उन्होंने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि शक्ति की ताकत से ही वो चुनाव जीत जाएंगे। इस संबंध में ग्रामीण भी कहते हैं कि मुन्ना पूजा-पाठ करते रहे हैं। हालांकि मतदान को लेकर कुछ भी खुलकर नहीं बोल रहे हैं। बहरहाल, चुनाव परिणाम जो भी हो, लेकिन मुन्ना की इस अग्नि परीक्षा से यह पंचायत चर्चा में तो आ ही गई है।

खबरें और भी हैं...