पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सतर्क रहें:कोरोना के मिले 18 नए मरीज, 35 लोग हुए स्वस्थ अबतक 4951 संक्रमितों ने दिया कोरोना को मात

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चार दिन से लगातार मरीजों में आ रही गिरावट, स्वास्थ्य विभाग ने मास्क लगाने की अपील की

कोरोना का रफ्तार जिले में कम पड़ रहा है।मरीज मिलने से ज्यादा लोग ठीक हो रहे है।जो जिले के लिए राहत की बात है।बुधवार को कोरोना के 18 नए मामले सामने आए।जबकि 35 लोगों ने कोरोना कि जंग जीत ली।सभी स्वास्थ्य होकर घर लौट आए है।जिले में अब संक्रमितों का आंकड़ा 5 हजार 2 सौ 52 पर पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग ने सभी लोगों को मास्क लगाने की अपील की है।पिछले एक माह से जिले में संक्रमित मिलने वाले लोगों की संख्या में कमी आईं थी। लेकिन गत शनिवार को रिकार्ड संख्या में लोग संक्रमित मिले थे।

भोरे बना हुआ है कोरोना का हॉटस्पॉट
जिले के लिए चिंता की बात यह है कि भोरे में अभी भी सबसे ज्यादा मरीज मिल रहे है।भोरे प्रखंड में अबतक 465 मरीज सामने आ चुके है।मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। जबकि हर प्रखंड में मरीजों की संख्या में गिरावट आईं है।कोरोना के एक्टिव केस की संख्या जिले में घटकर 303 रह गई है।

रिकवरी रेट पहुंचा 94 प्रतिशत के पार
अक्टूबर माह में संक्रमण का आंकड़ा औसतन प्रत्येक दिन तीस के आसपास बना हुआ है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि जिले में कोरोना से संक्रमित मिल रहे अधिकांश लोगों की हालत ठीक है। स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को दावा किया कि जिले में कोरोना संक्रमण से मुक्त होने वालों का आंकड़ा 94 प्रतिशत को पार कर गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें